कपिल शर्मा के शो पर हूबहू प्रभु देवा बन कर आए वरुण धवन, देखकर चौंक गए रेमो डी’सूज़ा

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने यहाँ बिलकुल प्रभु देवा (Prabhu Deva) का लुक अपनाया और रेमो के सामने आए। वरुण ने प्रभु देवा की तरह ब्लू जैकेट पहना था और उनकी तरह दाढ़ी भी लगाईं, साथ में काले चश्मे और घुंगराले बालों वाली विग लगा कर वो बिलकुल प्रभु देवा जैसे लग रहे थे।

वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही रेमो डी’सूज़ा (Remo D’Souza) की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ (Street Dancer 3D) में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ नजर आने वाले हैं। वरुण और श्रद्धा रेमो के साथ लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में प्रमोशन के चलते ये टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ के मंच पर आए। लेकिन, प्रमोशन को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए वरुण ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर लोग हंसे भी और चकित भी हो गए।

दरअसल, वरुण ने यहाँ बिलकुल प्रभु देवा (Prabhu Deva) का लुक अपनाया और रेमो के सामने आए। वरुण ने प्रभु देवा की तरह ब्लू जैकेट पहना था और उनकी तरह दाढ़ी भी लगाईं, साथ में काले चश्मे और घुंगराले बालों वाली विग लगा कर वो बिलकुल प्रभु देवा जैसे लग रहे थे। सामने आया है उनके इस लुक का एक फनी वीडियो। इस वीडियो में वरुण रेमो की वैनिटी वैन में जा रहे हैं। जैसे ही वरुण अंदर आते हैं रेमो उन्हें देखकर चौंक जाते हैं और हंसने लगते हैं। इस वैन में रेमो की टीम भी मौजूद थी और वो भी वरुण को देखकर हंस पड़े।

बताते चलें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में प्रभु देवा भी एक्टिंग और डांसिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को सीमेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में वरुण, श्रद्धा, प्रभु के अलावा नोरा फ़तेहि, अपारशक्ति खुराना और सलमान युसूफ खान और धर्मेश समेत कही डांसर्स भी हैं। यह फिल्म साल 2015 की फिल्म ABCD 2 की सीक्वल हैं और इसे भी 3D में रेकैसे किया जाएगा। यह फिल्म बॉलीवुड की उन चुनिंदा फिल्मों में से हैं जिन्हे कॉमेडी या एक्शन फिल्म नहीं बल्कि डांस फिल्म कहते हैं।

वरुण इस फिल्म के बाद सारा अली खान के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएँगे। वहीँ, श्रद्धा बाग़ी 3 पर काम करेंगी।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!