IPL 2018: टूट गया रणवीर सिंह का हाथ अब नहीं करेंगे परफॉर्म, वरुण धवन का वीडियो वायरल

आईपीएल में रणवीर सिंह नहीं करेंगे परफॉर्म, वरुण धवन का वीडियो वायरल अब

कुछ दिनों से रणबीर सिंह का आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करना काफी चर्चा का विषय बन गया था। कहा जा रहा था सिर्फ 15 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए रणबीर सिंह ने 5 करोड़ रुपए लिए हैं। अब रणबीर सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि रणबीर आईपीएल में परफॉर्म ही नहीं कर पाएंगे। जिसकी वजह है उनके हाथ में सीरियस चोट। बताया जा रहा है कि एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह चोटिल हो गए गए हैं और उनके हाथ में प्लास्टर है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि चोट ज्यादा नहीं है लेकिन फिर भी डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। खैर, आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और परिणीति चोपड़ा परफॉर्मेंस देंगे। लेकिन फिलहाल रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस को लेकर अभी डाउट है। लेकिन वरुण धवन ने अपने परफॉर्मेंस की रिहर्सल शुरू कर दी है। इस दौरान वरुण धवन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वरुण ने अपने वीडियो में बताया है कि इस ipl वे अपनी परफॉर्मेंस से स्टेज पर धमाका करने वाले हैं। वैसे बता दें कि वरुण अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग में बिजी थे, लेकिन ipl परफॉर्मेंस के चलते उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। वरुण के साथ ही इस बड़े इवेंट में जैकलीन फर्नांडिस और कई सितारे नजर आने वाले हैं। पहले रणवीर सिंह भी इस दौरान स्टेज परफॉर्मेंस देने वाले थे, लेकिन कंधे की चोट के चलते वे अब ipl में नजर नहीं आएंगे। खबरों की मानें तो वरुण धवन को ipl में परफॉर्म करने के लिए सबसे ज्यादा पैसे ऑफर किए गए थे। जहां रणवीर को 5 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे, वहीं वरुण 6 करोड़ रुपये लेंगे। ऐसी उम्मीद बताई जा रही है कि वरुण और जैकलीन साथ में परफॉर्म कर सकते हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.