Street Dancer 3D Movie: इस फिल्म के लिए वरुण धवन को मिली है मोटी रकम, जानकर रह जाएंगे दंग

यंग जेनरेशन के एक्टर्स में वरुण धवन (Varun Dhawan) सबसे पॉपुलर एक्टर माने जाते हैं। वरुण अगले साल स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म (Street Dancer 3D Movie) में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ नजर आएंगे।

स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म में वरुण धवन के साथ कई डांसर्स नजर आएंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) का मानना है कि आने वाले समय में यंग जेनरेशन का एक एक्टर जरूर स्टारडम हासिल करेगा और वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन (Varun Dhawan) हैं। वरुण इस समय अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Movie) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ डांस का जादू बिखेरते नजर आएंगे। क्या आप जानते हैं कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए वरुण ने कितनी फीस चार्ज की है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, वरुण धवन यंग जेनरेशन के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म के लिए वरुण को 33 करोड़ रुपये दिए गए हैं। प्रोड्यूसर ने वरुण की पॉपुलैरिटी, फैन फॉलोइंग और उनकी सैटेलाइट रीच को देखते हुए उन्हें इतनी भारी-भरकम रकम देने का फैसला किया है। दरअसल उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी खूब पसंद की जाती हैं।

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के मेकर्स का प्लान है कि वह एक प्रमुख चैनल को इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स मोटी रकम में बेचेंगे। चैनल भी इसके लिए तैयार है क्योंकि वरुण धवन की व्यूअरशिप छोटे पर्दे पर भी खूब है। वरुण को साइनिंग अमाउंट के तौर पर 10-11 करोड़ रुपये दिए जा चुके हैं। बाकी की रकम प्रोड्यूसर्स उन्हें सैटेलाइट राइट्स से मिली रकम से अदा करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले साल रिलीज हुई फिल्म संजू के लिए रणबीर कपूर ने करीब 40 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। यह रकम यंग जेनरेशन के कलाकारों में सबसे ज्यादा मानी गई। उस लिहाज से वरुण धवन को जरूर इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रखा जा सकता है। स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म की बात करें तो ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। रेमो डिसूजा इसके निर्देशक हैं। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।

‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में वरुण धवन-सारा अली खान पर फिल्माया जाएगा पुरानी फिल्म का ये गाना

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।