वरुण धवन बर्थडेः डेविड धवन ने इस प्रोड्यूसर से 25 साल बाद मिलाया हाथ, इस दिन शुरू होगी ‘कुली न. 1’ की शूटिंग

वरुण धवन का आज 32वां जन्मदिन है। एक्टर के जन्मदिन के मौके पर वरुण धवन को लेकर एक आधिकारिक घोषणा हुई हैं। लगभग 25 साल पहले आई डेविड धवन और वशु भगनानी की फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक बनाने की घोषणा हुई है।

एक इवेंट के दौरान वरुण धवन।( फोटोः विरलभय्यानी/मानव मंगलानी )

बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ से कदम रखने वाले एक्टर वरुण धवन का आज जन्मदिन है। वरुण धवन का आज 32वां जन्मदिन है। एक्टर के जन्मदिन के मौके पर वरुण धवन को लेकर एक आधिकारिक घोषणा हुई हैं। लगभग 25 साल पहले आई डेविड धवन और वशु भगनानी की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाने की घोषणा हुई है। इस फिल्म में वरुण धवन गोविंदा के किरदार में जबकि एक्ट्रेस सारा अली खान, करिश्मा कपूर का किरदार निभाएंगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लगभग 25 साल बाद प्रोड्यूसर वशु भगनानी और डायरेक्टर डेविड धवन फिर से रियूनीट हो रहे हैं। दोनों ने एक साथ कुली नं.1 का रीमेक बनाएंगे। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में रहेंगे। फिल्म की शूटिंग अगस्त 2019 से शुरू होगी। आपको बता दें कि वरुण धवन डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं, फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वा 2’ में पिता और बेटे ने एक साथ फिल्म की है। ये दोनों की तीसरी फिल्म होगी, जिसमें दोनों एक साथ काम करेंगे।

यहां देखिए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का ट्वीट

लोगों की डिमांड थी बने कुली नं. 1 का रीमेक

फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, करिश्मा कपूर, शक्ति कपूर और कादर खान के लीड एक्टर्स थे। यह कॉमेडी फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। लोगों का कहना था कि गोविंदा की इस क्लासिक कॉमेडी फिल्म का रीमेक नहीं बनना चाहिए। लोगों ने अपनी राय तो रख दी, लेकिन अब इसे लेकर फिल्म के राइटर फरहाद समजी ने अपनी बात रखी। इतना ही नहीं, उन्होंने इस फिल्म के रिलीज का भी खुलासा किया।

यहां देखिए वरुण धवन की नेट वर्थ…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।