फिल्म भारत में नजर आएंगे वरुण धवन, डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक्टर के किरदार को लेकर कही ये बात

फिल्म भारत को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए अली अब्बास जफर ने वरुण धवन को शामिल किया है। वह इस फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। डायरेक्टर ने बाताया कि यह एक दिलचस्प सीन है। वरुण धवन एक मजेदार सीन में नजर आएंगे।

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस फिल्म ‘भारत’ का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखने बाद फैंस की बेसब्री और बढ़ गई है। सलमान खान इस फिल्म में 5 अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए अली अब्बास जफर ने वरुण धवन को शामिल किया है। वह इस फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला ने जब अली अब्बास जफर से वरुण धवन के किरदार के बारे में पूछा तो उन्होंने उनके रोल के बारे में बताने से मना कर दिया, लेकिन उन्होंने वरुण धवन के बारे में कुछ अच्छी बाते कहीं। उन्होंने कहा, ‘वह एक अच्छा दोस्त और एक्टर है। वह बहुत अच्छा लड़का है और वह कैटरीना कैफ और सलमान खान को काफी पसंद करता है। जब वह सेट पर आए थे तो वहां बड़ी पार्टी हुई थी।’

फिल्म में एक मजेदार सीन में नजर आएंगे वरुण धवन

ये पहली बार नहीं होगा जब सलमान खान वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले सलमान खान और वरुण धवन फिल्म जुड़वा 2 में भी दिखाई दिए है। लेकिन वो फिल्म अलग जोनर की थी। जब अली अब्बास जफर से पूछा अंतर पूछा गया तो उन्होंने कहा,’दोनों बहुत ही अलग है। साथ ही, जब फिल्म सामने आती है और हम फाइनल कट करते हैं, तो हमें पता चलेगा कि मैं वरुण के साथ किस तरह का इस्तेमाल कर रहा हूं लेकिन यह मजेदार था। यह बहुत ही दिलचस्प सीन है।’

यहां देखिए फिल्म भारत का ट्रेलर

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।