Salman Khan: फिल्म भारत में वरुण धवन करने वाले थे कैमियो, क्या काट दिया गया उनका रोल?

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में वरुण धवन कैमियो रोल में नजर आने वाले थे। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया कि अब वरुण फिल्म में क्यों नजर नहीं आएंगे।

वरुण धवन 'भारत' फिल्म के लिए शूटिंग कर चुके हैं। (फोटो- हिंदी रश)

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ में वरुण धवन का कैमियो रोल था। वरुण फिल्म के लिए शूटिंग भी कर चुके हैं, लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि वह अब फिल्म में दिखाई नहीं देंगे। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया कि अभी इस बारे में कुछ भी फैसला नहीं लिया गया है।

टाइम्स ग्रुप की खबर के अनुसार अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने कहा, ‘हमें अभी नहीं पता है कि वरुण धवन का कैमियो फिल्म में होगा कि नहीं। ये जरूरी है कि नहीं। ये बहुत खास चैप्टर है, तो अभी हम लोग इसपर फैसला लेंगे कि ये चैप्टर फिल्म में फिट हो रहा है कि नहीं। फिलहाल जो भी हो, मैं उस चैप्टर को ऑनलाइन जरूर रिलीज करूंगा।’

खबरों की मानें तो वरुण धवन (Varun Dhawan) फिल्म में यंग (प्रौढ़ावस्था) धीरूभाई अंबानी का किरदार निभाने वाले थे। अगर वरुण का कैमियो फिल्म में दिखाई देता है तो ऐसा पहली बार नहीं होगा कि वह सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले सलमान वरुण की फिल्म ‘जुड़वा 2’ में कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं।

वरुण की फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में भी सलमान की आवाज (गणेश भगवान की आवाज के तौर पर) का इस्तेमाल किया गया था। बताते चलें कि ‘भारत’ (Bharat) फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, सोनाली कुलकर्णी और आसिफ शेख मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में एक्ट्रेस नीना गुप्ता की हुई एंट्री, फिल्म में निभाएंगी ये अहम किरदार

देखिए ‘भारत’ का गाना चाशनी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।