फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के सेट पर शूटिंग के दौरान बेहोश हुए वरुण धवन, एक्टर की एक गलती उन पर पड़ गई भारी

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) की शूटिंग के दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) की एक गलती उन पर भारी पड़ गई। ये शूटिंग के वक्त सेट पर बेहोश हो गए। उनका ब्लड प्रेशर भी काफी लो हो गया था जिसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई।

वरुण धवन स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग के वक्त सेट पर बेहोश हो गए(फोटो:ट्विटर)

वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड के उभरते कलाकारों में से एक हैं। काफी कम वक्त में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबकी तारीफें पाई हैं। उन्होंने ‘जुड़वां 2’  में अपनी कॉमेडी के अलावा ‘बदलापुर’ में गंभीर रोल से भी लोगों का दिल जीता है। अपनी फिल्मों को लेकर ये एक्टर कड़ी मेहनत करते हैं, जो उनकी मूवी और एक्टिंग में साफ झलकता है। लेकिन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) में उनकी यहीं मेहनत उन पर भारी पड़ गई और ये एक्टर सेट पर बेहोश हो गए।

दरअसल फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Release Date) पंजाब, दुबई और लंदन में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद इसकी टीम मुंबई में फाइनल डांस फेस ऑफ का रिहर्सल कर रही थी। इसी दौरन वरुण धवन (Varun Dhawan Faint) बेहोश हो गए। मिड डे की रिपोर्ट की मानें, तो ये एक्टर बीमार थे। उन्हें कुछ वक्त से सर्दी और जुकाम हुआ था। बावजूद इसके ये शूटिंग वक्त पर खत्म करने के लिए बिना आराम किए इसकी रिहर्सल में बिजी थे।

उनकी ये गलती उन पर भारी पड़ गई। उनके बेहोश होने के बाद तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया और मालूम चला कि उनका ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया है और उन्हें कुछ दिनों तक बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ठीक होने के बाद वरुण धवन ने डबल शिफ्ट में काम किया ताकि वक्त पर फिल्म की शूटिंग पूरी हो। आपको बता दें कि  26 जुलाई को इसका रैपअप डेट था और वरुण ने वक्त पर इसे पूरा कर लिया।

खबरों की मानें, तो वरुण ने इसकी शूटिंग रात के 1 बजे से लेकर सुबह के 7 बजे तक किया ताकि उनकी तबियत खराब होने की वजह से कुछ दिनों तक जो शूटिंग रूकी थी उसकी भरपाई हो सके। वाकई में इस एक्टर के जज्बे की जितनी तारीफ की जाए कम है। गौरतलब हो कि इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल 26 जनवरी के आसपास रिलीज होगी।

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।