वरुण धवन की सनकी फैन ने उनके घर के बाहर किया हंगामा, गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को मारने की दी धमकी

वरुण धवन की एक सनकी फैन पिछले कई दिनों से उनसे मिलने के लिए उनके घर के बाहर आ रही थी। जब वह लड़की वरुण से नहीं मिल पाई तो उसने उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दे डाली।

वरुण धवन और नताशा दलाल पिछले काफी वर्षों से रिलेशनशिप में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने फैंस से मिलने वाले बेशुमार प्यार को भुलाए नहीं भूल पाते, लेकिन कई बार सनकी फैंस की करतूत उन्हें डरा देती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ शनिवार रात अभिनेता वरुण धवन के साथ। वरुण की एक फीमेल फैन पिछले कई दिनों से उनसे मिलने के लिए उनके घर के चक्कर काट रही थी। वह हर दिन सिक्योरिटी गार्ड्स से जिद करती कि उसे वरुण धवन से मिलना है। शनिवार रात इस दीवानगी की इंतेहा उस वक्त हो गई जब उसने वरुण से मिलने के लिए खुद को चोट पहुंचाने की बात कही। इतना ही नहीं, उसने वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को भी जान से मारने की धमकी दे डाली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण धवन के एक सुरक्षाकर्मी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वरुण धवन की एक फैन पिछले कई दिनों से उनके घर के बाहर आ रही थी। वह सिक्योरिटी गार्ड्स से जिद कर रही थी कि उसे वरुण धवन से मिलना है। जैसा कि वरुण की फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इसके लिए अभिनेता प्रमोशन में काफी बिजी हैं।

घटना वाले दिन वरुण धवन फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट से जब घर लौटे तो वह काफी थके हुए थे। वह आराम करना चाहते थे। वरुण की फैन ने एक बार फिर उनसे मिलने की जिद की और ऐसा ना होने पर हंगामा खड़ा कर दिया। पहले तो उसने खुद को चोट पहुंचाने की धमकी दी। जिसके बाद अचानक वह नताशा दलाल का नाम लेकर कहने लगी कि वो उन्हें मार देगी।

फैन की इस धमकी को वरुण के सिक्योरिटी गार्ड्स ने गंभीरता से लेते हुए फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे काबू में किया। वरुण के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें इसकी जानकारी दी। शनिवार रात सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ने इस मामले में शिकायत दर्ज की। पुलिस का कहना है कि वरुण के स्टेटमेंट के बाद युवती के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। बताते चलें कि अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म ‘कलंक’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की कास्ट आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित के साथ वरुण कई रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं।

देखिए कोरियोग्राफर मेलविन लुईस, वरुण धवन और हरलीन सेठी का ‘फर्स्ट क्लास’ डांस…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।