वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पकड़ी रफ़्तार, इतने की हुई कमाई…

फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इमोशनल, पारिवारिक हुए कॉमेडी मिक्सचर इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) नजर आये थे। इस फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे हफ्ते रफ़्तार पकड़ ली हैं।

फिल्म 'जुग जुग जियो'

वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर धीमे धीमे रफ़्तार पकड़ी हो मगर फिल्म ने रिलीज़ होने के बाद अभी तक अच्छी कमाई की हैं। हर हफ्ते वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘जुग जग जीयो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

‘जुग जुग जियो’

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के रिलीज़ हुए लगभग दूसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर गिरते कलेक्शन के बाद तीसरे वीकेंड पर फिल्म को काफी प्यार मिला है। फैमिली ड्रामा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) का टोटल कलेक्शन 78.48 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

वरुण धवन ने शेयर किया पोस्ट :

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को लोगो का रिएक्शन अच्छा मिला था और फिल्म लोगो को काफी पसंद भी आई। इमोशनल, पारिवारिक हुए कॉमेडी मिक्सचर इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) नजर आये थे।

फिल्म ‘जुग जुग जियो

वही फिल्म ने 130 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। इस खुशी में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर किया हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण (Varun Dhawan) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘धमाका जी बहुत बहुत आभार🙏हमारी पारिवारिक फिल्म को विश्व व्यापी प्यार के लिए धन्यवाद ।’

ये भूमिका निभाते आये नजर :

आपको बता दें, फिल्म फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने विवाहित बेटे के माता-पिता की भूमिका निभाते हैं। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) का निर्देशन राज मेहता ने किया है, जिन्होंने अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की 2019 की हिट फिल्म ‘गुड न्यूज’ का निर्देशन किया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से अंदाजा लगाया जा सकता हैं की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) लोगो को खूब पसंद आई।

 

जाह्नवी कपूर ने फिल्म के सेट पर लेटे पहुंचने पर मागी माफी, वरुण धवन ने किया एक्ट्रेस को टीज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.