वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ने की ताबड़ तोड़ कमाई, इतने में आ कर रुका आंकड़ा …

वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ को लोगो ने खूब पसंद किया हैं। इसका अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता हैं। फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ने तीन दिनों में 36.93 करोड़ रुपये की कमाई की है। शुक्रवार को रिलीज़ हुई पारिवारिक, रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर और नीतू कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ को लेकर दर्शको ने सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिएक्शन शेयर किया था।

फिल्म ने की इतनी कमाई :

फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी, अनिल और नीतू कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आये थे। इस फिल्म ने ओपनिंग फिगर के रूप में 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी इस फिल्म ने। वही शनिवार को 12 करोड़ रुपये और रविवार को 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और अब 36.93 करोड़ रुपये कलेक्शन कर चुकी हैं फिल्म। वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के तीसरे दिन और वीकेंड का कलेक्शन के बारे में पोस्ट शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, “#JugJuggJeeyo ने वीकेंड 1 में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया… दूसरे और तीसरे दिन लाभ के संकेत… मल्टीप्लेक्स शानदार, बड़ा राजस्व प्राप्त करते हैं, जबकि तीसरे दिन मास सर्किट खिलते हैं… पर एक मजबूत पकड़ बनाए रखने की जरूरत है दिन 4… शुक्र 9.28 करोड़, शनि 12.55 करोड़, सूर्य 15.10 करोड़। कुल: ₹ 36.93 करोड़। #India biz।”

इतने बजट में बनी फिल्म :

बता दें, राज मेहता द्वारा डायरेक्ट फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ 85 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। इसमें वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली नजर आ रहे हैं।

 

Salman Khan पहुंचे Ram Charan के घर डिनर पर, पूजा हेगड़े और वेंकटेशन दग्गुबाती भी हुए शामिल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.