Varun Dhawan की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट, इतने का हुआ कलेक्शन …

वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ हो गई हैं। इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया हैं। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मनीष पॉल (Maniesh Paul) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। पारिवारिक ड्रामा के साथ साथ रोमांस और कॉमेडी मिक्सचर इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन बॉक्स में 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की।

इतने का हुआ कलेक्शन :

राज मेहता द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म “जुग जुग जीयो” (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर दर्शकों ने बेहतर प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर पेश कि थी। वही बड़े स्टार्स वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं। गौरतलब हैं कि, यह फिल्म लगभग 3400 स्क्रीन पर रिलीज़ कि गई हैं। फिल्म के रिलीज़ से पहले ये आशंका जताई जा रही थी कि फिल्म लगभग 10 करोड़ के आसपास कमाई करेगी। वही फिल्म एनालिटिक्स बताने वाले तरन आदर्श के अनुसार फिल्म में अभी तक 09 से 09.28 करोड़ का आंकड़े तक पहुंच गई हैं। लगभग 100 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म से उम्मीद है कि आगे आने वाले दिनों में यह फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी।

इस फिल्म में आये नजर :

आपको बता दें, फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के से पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आये थे। दूसरी ओर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आई थीं।

 

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती दिखीं Jacqueline Fernandez, शेयर की ये तस्वीर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.