वरुण धवन फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल, धर्मा प्रोडक्शंस ने ट्वीट कर मनाई ख़ुशी ….

वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) को दर्शको को खूब मिला प्यार। फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली हिंदी फिल्म बन गई हैं। धर्मा प्रोडक्शंस ने ये ट्वीट कर मनाई ख़ुशी।

वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही हैं। हालांकि रिलीज़ के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन थोड़ा स्लो रहा लेकिन अब फिल्म में 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली हिंदी फिल्म बन गई हैं। फिल्म के सफलता पर फिल्म के स्टार्स ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये ये खुशखबरी अपने फैंस को शेयर की हैं। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वही धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिसियल पेज से फिल्म के कलेक्शन को लेकर जानकारी शेयर की गई हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Production) ने दी जानकारी :

फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) के सक्सेस पर धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Production) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुई ट्वीट किया है साथ फिल्म का शार्ट वीडियो भी शेयर किया हैं। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘वे आपका दिल जीतने आए थे और अब बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं! मैं#JugJuggJeeyo आपके प्यार और समर्थन से 100 करोड़ क्लब में शामिल हुआ! ❤️अपने आस-पास के सिनेमाघरों में – अपने टिकट अभी बुक करें!’

वरुण ने किया ट्वीट :

वही वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी अपनी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) के 100 करोड़ में शामिल होने कि ख़ुशी में ट्वीट किया हैं। ट्वीट करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा कि, ‘दुनिया भर में प्यार के लिए धन्यवाद #jugjuggjeeyo’

इस दिन फिल्म हुई रिलीज़ :

फिल्म कि बात करे तो इस फिल्म (Jug Jugg Jeeyo) में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री खूब जम रही हैं। फिल्म 24 जुलाई को सिनेमघरो में रिलीज हुई थी। पारिवारिक, कॉमेडी और इमोशनल मिक्सचर इस फिल्म को दर्शको ने खूब प्यार दिया हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी नजर आये थे।

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.