वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर है उनकी बेस्ट फिल्म लेकिन यहाँ फंस गए

वरुण धवन की फिल्म ने की इतनी कमाई

वरुण धवन की फिल्म ने की इतनी कमाई

शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग थोड़ी स्लो नज़र आई लेकिन अब फिल्म में ग्रोथ नज़र आया| बॉक्स ऑफिस इंडिया की माने तो अक्टूबर ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया और लगभग 7 करोड़ की कमाई कर ली। वहीँ पहले दिन वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म ने मुश्किल से 4.50 करोड़ की कमाई की थी| अबतक वरुण धवन बॉक्स ऑफिस के किंग रह चुके है| लेकिन इस वरुण धवन की अन्य फिल्मों की तुलना में यह उनकी सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है। हालांकि, शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफ्स पर खुद को मजबूत करने की अच्छी कोशिश की है। रिपोर्ट्स की माने तो अबतक फिल्म ने 20 करोड़ की कमाई की है|

फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने कहा – मुझे लगता है कि बतौर अभिनेता वरुण काफी बहादुर हैं जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया। अन्यथा, जब आप एक विशेष प्रकार में सफल हो जाते हैं तो आप उसे ही करना जारी रखते हैं। लेकिन, मेरे जैसे फिल्मकारों के लिए, मुझे प्रयोग के लिए इन जैसे अभिनेताओं की भागीदारी की जरूरत है क्योंकि मैं हमेशा प्रयोगात्मक फिल्म बनाना चाहता हूं। विषय को लेकर और उसे बनाने के लिए मुझे बहादुर अभिनेता की जरूरत है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की आजतक की सभी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। जबकि दर्शक वरुण धवन की सभी फिल्मों को पसंद करते आये है। फिर चाहे वो रोमांटिक फिल्म हो या फिर कॉमेडी। हालांकि, दर्शक केवल उनके लुक्स को ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को भी पसंद करते हैं। जल्द ही सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ वरुण धवन फिल्म करने वाले हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म ‘एबीसीडी’ का सीक्वल है और इस बार वरुण श्रद्धा कपूर को छोड़ कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे।

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।