बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर ने कमाए इतने करोड़

देखिए, वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर के पहले दिन की कमाई

वरुण धवन की फिल्म ने की इतनी कमाई

वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ रिलीज हो गई है और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं। अभी तक मसाला फिल्‍मों में नाचने-गाने और काफी लाउड किरदार करने वाले वरुण, निर्देशक शूजित सरकार की फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ में डेन बने नजर आए हैं। इस फिल्‍म की सबसे बड़ी सफलता यही है कि ‘अक्‍टूबर’ देखते हुए जब आप डेन से मिलेंगे तो आपको वरुण धवन कहीं याद नहीं आएंगे। वरुण धवन का अभी तक बॉक्स ऑफिस पर शत-प्रतिशत का रिकॉर्ड रहा है। ‘अक्टूबर’ का बजट लगभग 45 करोड़ रु बताया जाता है और इसने पहले दिन लगभग 5 करोड़ रु. की कमाई कर ली है। कलेक्शन के मामले ये फिल्म वरुण धवन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से भी पीछे ही रही। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 5.04 करोड़ की कमाई की है। जो की वरुण की पिछले दो सालों में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कम है।

‘अक्टूबर’ को वर्ल्डवाइड 2308 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे भारत में 1683 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं। इस लिहाज से इस कमाई को कम माना जा रहा है। फिल्म में वरुण धवन के अपोजित बनिता संधू ने लीड रोल निभाया है | वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में उनके साथ नई एक्ट्रेस बनिता संधू है। वैसे भी वरुण धवन वेरायटी अलग-अलग तरह के करने में यकीन करते हैं तभी तो उनकी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ में वे एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे। वे फिल्म में ट्रेलर का किरदार निभा रहे हैं, और उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं।

फिल्म में दिखाया गया है कि शिउली यानि बनिता संधू और डैन यानि वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के छात्र हैं और एक फाइव स्टार होटल में इंटर्नशिप कर रहे होते हैं | डैन अपने काम को लेकर बेफिक्र है मगर शिउली शांत स्वाभाव की है | वह ग्रुप फ्रेंड्स हैं और इनमें कोई खास बातचीत नहीं होती | एक एक्सीडेंट के बाद जब शिउली अस्पताल में बेसुध महीनों तक भर्ती रहती हैं और डैन एक पल को शिउली का साथ नहीं छोड़ता है तभी उसे एक अनकहे प्यार का एहसास होता है | अक्टूबर में शिउली का मतलब बहुत गहरा है और इससे समझने के लिए फिल्म देखना ज़रूरी है |

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.