गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की खबरों पर वरुण धवन ने लगाया ब्रेक, कहा- ये सब है अफवाह

बॉलीवुड (Bollywood) के लिए साल 2018 शादियों ( Weddings) का साल था। 2018 के वर्षों में कई एक्ट्रेस और एक्टर शादी के बंधन में बंधे हैं। इसकी शुरुआत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) -क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kholi) की खूबसूरत शादी ( Wedding) से हुई।

वरुण धवन के साथ नताशा दलाल

बॉलीवुड (Bollywood) के लिए साल 2018 शादियों ( Weddings) का साल था। ऐसे में खबर आ रही थी कि 2019 में एक और एक्टर शादी के बंधन में बंधने वाला है। यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर वरुण धवन की जिनको लेकर ऐसी खबर आ रही थी कि वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 2019 में शादी करने वाले हैं। लेकिन अब ये सभी बातें अफवाह निकली है।

दरअसल बॉलीवुड बबल में छापी एक खबर के मुताबिक एक सोर्स ने इस बात को रिवील किया था कि वरुण धवन और नताशा दलाल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। देर से ही सही वह अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बहुत गंभीर हो गए है। वह अब घर बसाना चाहता हैं। यही कारण है कि वह अब सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर अपने रिश्ते को स्वीकार करने से नहीं कतरा रहे हैं।’ लेकिन जब हमारी सहयोगी पिंकविला ने इस खबर को लेकर वरुण धवन से संपर्क किया तो उन्होंने इन सभी बातों को झूठा करार दिया।

इसके साथ ही बॉलीवुड बबल द्वारा शेयर किया गया था , “वरुण लगभग पूरे साल काफी बिजी हैं। इसलिए उन्होंने और उनके परिवार ने अब तक नवंबर की तारीख चुनी है। यदि शूट शेड्यूल में से किसी को ज्यादा समय लगता है तो डेट दिसंबर तक आगे बढ़ाई जा सकती है लेकिन शादी इस साल ही हो रही है। यहां तक कि उन्होंने अपने शादीशुदा दोस्तों से भी जानना शुरू कर दिया है कि शादी के बाद जिंदगी कैसी है।

वहीं, कुछ वक्त पहले डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था,’ मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। हम एक कपल हैं। मैं उससे शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं। वहीं, वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ कई पब्लिक जगहों पर एक साथ नजर आएं हैं। वरुण धवन ने कभी भी नताशा के लिए अपना प्यार नहीं छुपाया है।

यहां देखिए वरुण धवन से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए वरुण धवन की कुछ तस्वीरें…

अपने पूरे परिवार के साथ वरुण धवन…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।