वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर को फूल देकर शाहरुख खान की स्टाइल में प्रोपोज़ किया, पढ़े रिपोर्ट  

स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3) लीड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो डांस+ 5 (Dance+ 5) में अपनी प्रमोशन के लिए आयेंगे।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

स्ट्रीट डांसर 3 (Street Dancer 3) लीड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो डांस+ 5 (Dance+ 5) में अपनी प्रमोशन के लिए आयेंगे। इस शो में वरुण धवन ने अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर के बहुत सारे राज़ खोले है। साथ ही डांस+ 5 के कंटेस्टेंट मुक़ाबला गाने पर वरुण और श्रद्धा के साथ डांस कर रहे है।

वहीँ कंटेस्टेंट सिबा श्रद्धा को गुलब का फूल लाकर देती है वहीँ दुसरे कंटेस्टेंट भी मौके का फायदा उठाकर मोनार्क, भीम और रुपेश भी अपनी दिल की बात बता देते हैं।

यह देखते ही वरुण रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा के पास जाते है और उसे गुलाब का फूल देते है। फूल देते वक़्त वरुण श्रद्धा से कहते है कि “यह बहुत पहले कहना चाहता था, मेरा श्रद्धा पर क्रश है।” वरुण अपने घुटनो पर बैठ जाते है और शाहरुख खान की स्टाइल में श्रद्धा को फूल देकर प्रोपोज़ करते हैं। दोनों एक दुसरे को गले लगाते है और वरुण श्रद्धा का गाल पर किस करते है।”

वरुण ने डांस+ 5 के मंच पर कंटेस्टेंट के साथ मुक़ाबला गाने पर डांस किये थे। यहाँ देखें वीडियो-

वरुण धवन & आलिया भट्ट की क्यूट फाइट, देखें वीडियो