Varun Dhawan फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में बिजी, शेयर की तस्वीरें…

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में बड़े स्टार आपको नजर आएंगे। जिनमे कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन (Varun Dhawan) मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि इसका ट्रेलर मई महीने में ही रिलीज़ हो गया था। ट्रेलर में देखा जा सकता हैं कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर कि जोड़ी जबरदस्त लग रही हैं साथ ही यह फिल्म फॅमिली ड्रामा, प्यार और रोमांस से भरी हैं। वही अब वरुण (Varun Dhawan) ने अपनी दूसरी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी।

इस लुक में नजर आये दोनों :

आपको बता दें, इस फिल्म की शूटिंग पेरिस में हो रही। वही वरुण (Varun Dhawan) ने जान्हवी के साथ मस्ती करते नजारा आ रहे उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीर में वरुण और जान्हवी (Varun Dhawan) को पेरिस हवाई अड्डे पर देखा जा सकता है और वरुण (Varun Dhawan) को तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

सफेद टी-शर्ट और नीली डेनिम जींस के साथ नीले-हरे रंग की चेक की हुई शर्ट में वरुण बहुत डेसिंग लग रहे हैं। वही जाह्नवी (Janhvi Kapoor) कम्फर्टेबल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। गुलाबी रंग के टॉप के साथ बेज रंग की पैंट में नजर आ रही हैं। देखा जा सकती है और पोशाक के साथ एक ग्रे दुपट्टा और सफेद दुपट्टा पहना हुआ है।

इस फिल्म में आएंगी नजर :

आपको बता दें, फिल्म ‘बावल’ में वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) साथ में नजर आएंगे। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण (Varun Dhawan) की फिल्म ‘जुग जग जीयो’ 24 जून, 2022 को रिलीज होनी हैं। फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी नजर आ रहे हैं। वही फिल्म हॉरर-कॉमेडी ‘भेदिया’ में भी कृति सेनन के साथ में नजर आएंगे।

 

येलो बिकिनी में दिखा Ashram की बबीता यानी Tridha Choudhury का बोल्ड अंदाज, शेयर की तस्वीरें

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

 

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.