कृति सेनन और प्रभास के रिश्ते पर बोलकर बुरे फंसे थे वरुण धवन, सफाई देते हुए कहा- ‘चैनल ने गलत तरीके से दिखाया’

कृति-प्रभास की डेटिंग की खबरों के बीच अपनी बात पर वरुण धवन की सफाई, मैंने जो कहा उसे क्लिप को चैनल ने गलत तरीके से एडिट किया गया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और साउथ के सुपरस्टार प्रभास को लेकर बॉलीवुड गलियारों में डेटिंग की खबरें जोरो शोरो पर थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमें कहा गया कि कृति और प्रभास रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद वरुण धवन ने फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा बोल दिया था जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों ने तुल पकड़ ली. मामला तो इतना ज्यादा हाथ से निकल गया कि खुद कृति को सामने आकर सफाई देनी पड़ गई. वहीं अब वरुण ने कहा कि चैनल ने ऐपिसोड को मज़ेदार बनाने के लिए क्लिप एडिट की है. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

वरुण धवन ने पोस्ट कर के दी जानकारी 

हाल ही में कृति की इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए वरुण ने लिखा, “दोस्तों UI ने तुम्हारा मजा लिया लेकिन यह सिर्फ मजेदार है और चैनल्स ने मस्ती करने के लिए इसे एडिट किया है. हमने इसे ह्यूमर के रूप में लिया है, अपनी इमेजिनेशन को इतना वाइल्ड रन मत करने दो.”

Varun Dhawan Post

कृति ने दी थी क्लैरिफिकेशन  

कृति ने क्लैरिफिकेशन के लिए मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, “यह न तो प्यार (प्यार) है, न ही पीआर. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट कर दे, मुझे आपका बबल फोड़ने दीजिए. अफवाहें बिल्कुल बेसलेस हैं”

Kriti Sanon Post

आदिपुरुष में दोनों आएंगे नजर 

प्रभास और कृति दोनों आदिपुरुष फिल्म में नजर आने वाले हैं. पहली बार इस फिल्म के जरिए दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखने वाली है. दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.