सलमान खान की बायोपिक, वरुण धवन निभाएंगे उनका किरदार ?

सलमान खान की बायोपिक पर वरुण धवन का यह बड़ा बयान

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान की बायोपिक, वरुण धवन निभाएंगे उनका किरदार ?
सलमान खान की बायोपिक पर वरुण धवन का यह बड़ा बयान

सलमान खान पर काफी समय से बायोपिक फिल्म बनने की बात चल रही है। सलमान के बेल पर बाहर आने के बाद एक बार फिर उनकी बायोपिक चर्चा में है। इसमें सलमान का किरदार निभाने के लिए जिन नामों पर चर्चा हो रही है, उनमें वरुण धवन का नाम सबसे आगे है। काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में दो रातें गुजारने के बाद कल ही सलमान जमानत पर रिहा हुए हैं। मामला 20 साल पुराना है। वरुण ने कहा कि सलमान और उनका परिवार कानून का सम्मान करता है और वो अभिनेता के रिहा होने से सभी खुश हैं।
कई लोगों के 52 साल के अभिनेता की बायोपिक के लिए उनको पहली पसंद मानने के सवाल पर वरुण ने मजाकिया अंदाज में कहा, बायोपिक बनाने के लिए अभी वह काफी युवा हैं।
उनके फिल्म में दिखने पर वरुण ने कहा, नहीं, अभी नहीं। मुझे लगता है कि वह खुद ही अपनी बायोपिक में नजर आएंगे। लेकिन पूरी गंभीरता के साथ, मै बेहद खुश हूं कि वह वापस आ गए हैं। खैर, वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर व्यस्त चल रहे है। शूजित सरकार की रोमांटिक-ड्रामा ‘अक्टूबर’ है जो बड़े परदे पर 13 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म से अदाकारा बनिता संधू बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज कर रही हैं। गौरतलब है कि वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी। इस फिल्म में वरुण के साथ खूबसूरत गर्ल आलिया भट्ट और हैंडसम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये थे। ख़ास बात यह है कि सिद्धार्थ और आलिया की भी ये पहली फिल्म थी।
बता दें, वरुण की आने वाली फिल्म रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी। डायरेक्‍टर शूजित सरकार की इस फिल्म से ऐक्‍ट्रेस बनिता संधू बॉलिवुड में अपना डेब्‍यू करने जा रही हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply