नवंबर में गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर सकते हैं वरुण धवन, चल रहीं तैयारियां!

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन क्या इस साल शादी करने जा रहे हैं? दरअसल यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि उनकी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन के दोस्त हैं।

2019 में बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला प्रतीक बब्बर की शादी से शुरू हो चुका है। 22 और 23 जनवरी को प्रतीक ने अपनी मंगेतर सान्या सागर से लखनऊ में शादी की। बीते शुक्रवार नवदंपति ने मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी। शादीशुदा एक्टर्स की फेहरिस्त में अब बॉलीवुड के एक और सफल एक्टर वरुण धवन का नाम जुड़ने जा रहा है। खबर है कि वरुण धवन इस साल नवंबर में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। वरुण और नताशा ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा इन दिनों अपनी शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। चूंकि नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं तो माना जा रहा है कि वह अपना ब्राइडल वियर खुद डिजाइन कर सकती हैं। नताशा डेकोरेशन आदि की तैयारियां भी खुद ही कर रही हैं। बताते चलें कि करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में वरुण धवन ने इस बात को कबूल किया था कि वह नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द शादी कर सकते हैं। हालांकि परिवार की ओर से अभी तक उनकी शादी को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

बताते चलें कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। कई मौकों पर दोनों एक साथ देखे जा चुके हैं। वरुण का परिवार नताशा को काफी पसंद करता है। वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह डांस फ्रैंचाइजी फिल्म ‘एबीसीडी’ के अगले सीक्वल ‘एबीसीडी 3’ की शूटिंग के लिए पंजाब में हैं। इस बार भी उनके अपोजिट फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है। रेमो डिसूजा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को साइन किया गया था, लेकिन सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के बिजी शेड्यूल को देखते हुए उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया था।

वरुण धवन इस साल अभिषेक वर्मन की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म कलंक में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी।

देखें वरुण धवन की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।