वरुण और श्रद्धा की जोड़ी ने ‘लगदी लाहौर दी’ गाने से उड़ाए लोगों के होश, देखें वीडियो

'स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D)' का नया गाना 'लगदी लाहौर दी (Lagdi Lahore Di)' को एक बार फिर गुरू रंधावा ने अपनी आवाज में रिक्रिएट किया है। रंधावा के साथ इस बार तुलसी कुमार ने भी अपनी आवाज दी है। गाना का नया वर्जन रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D)’ का नया गाना ‘लगदी लाहौर दी (Lagdi Lahore Di)’ को एक बार फिर गुरू रंधावा ने अपनी आवाज में रिक्रिएट किया है। रंधावा के साथ इस बार तुलसी कुमार ने भी अपनी आवाज दी है। गाना का नया वर्जन रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

इस बार गाने में वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं इस बार भी पिछले गानों की तरह नोरा फतेही (Nora Fatehi) का गजब का डांस देखने को भी मिल रहा है। इस गाना का पुराना वर्जन भी काफी वायरल हुआ था। वहीं अब एक बार फिर से गुरु रंधावा ने अपने इस गाने से धमाल मचा दिया है।

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही का नया गाना यहां देखें :

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही स्टारर मूवी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा (Remo D’souza) ने किया है। वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल था। वहीं फिल्म के गानों ने धूम मचा दी है। फिल्म के मुकाबला और हाय गर्मी गाने पहले से ही काफी हिट हो गए हैं। अब इस नए गाने ने भी दर्शकों पर अपना जादू चला दिया है।

वरुण धवन ने स्ट्रीट डांसर में अपने और श्रद्धा कपूर के रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.