Judgementall Hai Kya: वरुण धवन ने की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ, एकता कपूर ने दिया बेहद प्यार भरा जवाब

वरुण धवन (Varun Dhawan) को जजमेंटल है क्या फिल्म (Judgementall Hai Kya Trailer) का ट्रेलर काफी पसंद आया है। उन्होंने फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया, तो एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने उन्हें प्यार भरा रिप्लाई दिया है।

वरुण धवन को जजमेंटल है क्या फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मच अवेटेड फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर देख जान पड़ता है कि कंगना और राजकुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। वरुण धवन (Varun Dhawan) को भी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। उन्होंने फिल्म की तारीफ में एक ट्वीट किया, तो मूवी की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने उन्हें बेहद प्यार भरा जवाब दिया।

वरुण धवन ने ट्वीट किया, ‘क्या मस्त ट्रेलर है। लीड और सपोर्टिंग एक्टर्स कमाल के हैं। फिल्म की कहानी शानदार है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म देखने में खूब मजा आएगा।’ वरुण के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए जजमेंटल है क्या फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ वरुण को जवाब दिया।

वरुण धवन ने की फिल्म की तारीफ, तो आया एकता कपूर का प्यार भरा जवाब…

जजमेंटल है क्या फिल्म (Judgementall Hai Kya Movie Release Date) की बात करें तो यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म में राजकुमार राव और कंगना रनौत लीड रोल में हैं। उनके अलावा अमायरा दस्तूर, ऋषिता भट्ट और जिमी शेरगिल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। प्रकाश कोवेलामुड़ी ने इसका निर्देशन किया है।

इस फिल्म की लीड कास्ट राजकुमार राव और कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार इस समय रूहीआफ्जा फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर उनके अपोजिट नजर आएंगी। राजकुमार के पास मेड इन चाइना फिल्म भी है, जिसमें मौनी रॉय उनकी एक्ट्रेस होंगी। वहीं कंगना इस समय तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी (हिंदी में फिल्म का नाम जया होगा) की तैयारी कर रही हैं।

वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लंच डेट पर दिखे, वीडियो वायरल

देखिए जजमेंटल है क्या फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।