वरुण धवन ने जुड़वाँ 2 के ट्रेलर के देरी से रिलीज़ होने की ख़बरों को किया खारिज

वरुण धवन ने जुड़वाँ 2 से जुडी ख़बरों पर दिया ये रिएक्शन

जुड़वाँ 2 के ट्रेलर में देरी होने पर वरुण धवन ने दिया ये बयान

वरुण धवन की आने वाली फिल्म जुड़वाँ 2 की जबसे घोषणा हुई है तबसे लेकर अब तक ये फिल्म लगातार ख़बरों में बना हुआ है| हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म हुई है और अगले महीने फिल्म रिलीज़ होने वाली है हालांकि, फिल्म के ट्रेलर को अब तक रिलीज़ नहीं किया गया है|

अटकलें हैं कि जुड़वाँ 2 के पहले ट्रेलर को अक्षय कुमार के टॉयलेट: एक प्रेम कथा के साथ रिलीज करना था। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ है। एक दैनिक के अनुसार, इसका कारण यह है कि वरुण और उनके निर्देशक पिता डेविड धवन पहले ट्रेलर से खुश नहीं थे।

दैनिक को एक स्रोत का खुलासा किया गया, “ट्रेलर को अक्षय कुमार के टॉयलेट: एक प्रेम कथा के साथ होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। वरुण और पिता डेविड धवन को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं था| इतनी बड़ी फिल्मों के साथ, उन्हें लगा कि उनके ट्रेलर को मजबूत होना चाहिए और सही संदेश भेजना होगा। इसलिए वे पूरी तरह से संतुष्ट होने तक ट्रेलर की रिलीज़ में देरी कर रहे हैं|”

स्रोत ने कहा, “डेविड ने टीम को फिर से संपादित करने और एक नया ट्रेलर कट करने के लिए कहा है, जिसमें लोगों को फिल्म देखने की आवश्यक सभी मसाला तत्व होने चाहिए।”

दिलचस्प बात यह है कि अब दैनिक के मुताबिक, ऐसा लगता है कि वरुण धवन के जुड़वाँ 2 ट्रेलर अपने दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के अ जेंटलमैन के साथ रिलीज़ करने वाले हैं| हालांकि, इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

लेकिन आज सुबह, वरुण धवन ने ट्विटर पर ट्रेलर में देरी होने की ख़बरों को बकवास बताया उन्होंने पोस्ट किया, “अहाहा मेरे दोस्त अनुमान लगाते रहो ट्रेलर की तारीख जल्द ही बाहर होगी|”

डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म जुड़वाँ 2 में वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान कैमियो करते हुए भी नज़र आयेंगे| 2 9 सितंबर, 2017 को यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।