डेविड धवन के लिए लकी है लंदन, वरुण धवन-सारा अली खान की ‘कुली नंबर 1’ के लिए विदेशी जमीन पर बस रहा ‘मुंबई’

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' (Varun Dhawan Sara Ali Khan Coolie No 1 Movie) के लिए लंदन में खास तैयारियां की जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं।

वरुण धवन-सारा अली खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साल 1995 में आई फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। गोविंदा और करिश्मा कपूर की जगह इस नई वाली ‘कुली नंबर 1’ फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान (Varun Dhawan Sara Ali Khan Coolie No 1 Movie) नजर आएंगे। डेविड धवन ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई, गोवा, लंदन और बैंकॉक में होगी। क्या आप जानते हैं कि फिल्म की शूटिंग लंदन में करने का फैसला क्यों किया गया है।

दरअसल फिल्ममेकर डेविड धवन लंदन शहर से काफी जुड़ाव महसूस करते हैं। उनका मानना है कि यह शहर उनके लिए लकी है। यही वजह है कि फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की रजामंदी से लंदन में ‘मुंबई’ शहर को बसाया जा रहा है। फिल्म में वरुण धवन कुली का किरदार निभाएंगे। इस वजह से लंदन में मुंबई के मशहूर वीटी स्टेशन को रिक्रिएट किया जा रहा है, हालांकि फिल्म के कुछ सीन असली वीटी स्टेशन पर भी शूट किए जाएंगे।

बताया जा रहा है कि कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie Release Date) अगस्त से फ्लोर पर जाएगी। इस समय वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ (Street Dancer 3D Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। मुंबई में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह ‘लव आजकल’ फिल्म (Sara Ali Khan Love Aajkal 2 Movie) के सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं। कार्तिक आर्यन उनके अपोजिट नजर आएंगे। फिल्म का काफी हिस्सा जयपुर और दिल्ली में शूट किया जा चुका है। शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं। इम्तियाज अली ही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

‘कुली नंबर 1’ फिल्म में सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे ये दिग्गज अभिनेता

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।