वरुण धवन-सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस साल बड़े पर्दे पर आएगी नजर

गोविंदा और करिश्मा कपूर की 1995 में आई फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान जल्द ही नजर आएंगे। इसके राइटर फरहाद समजी ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है। आप भी जानिए कब ये बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

वरुण धवन और सारा अली खान(फोटो:विरल/मानव)

बॉलीवुड में आए दिन कई सुपरहिट और क्लासिक फिल्मों के रीमेक देखने मिल रही हैं। कुछ वक्त पहले डेविड धवन ‘जुड़वा’ का रीमेक ‘जुड़वा 2’ लेकर आए थे। इसमें वरुण धवन लीड रोल में थे। इस रीमेक की लिस्ट में अब डेविड धवन की और फिल्म शामिल हो चुकी है और वो है 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नंबर 1’। इस फिल्म का भी निर्देशन डेविड धवन करेंगे और इसमें उनके बेटे और एक्टर वरुण धवन गोविंदा के निभाए किरदार में दिखेंगे।

इस फिल्म के रीमेक की खबर पर काफी बहस भी हुई थी। लोगों का कहना था कि गोविंदा की इस क्लासिक कॉमेडी फिल्म का रीमेक नहीं बनना चाहिए। लोगों ने अपनी राय तो रख दी, लेकिन अब इसे लेकर फिल्म के राइटर फरहाद समजी ने अपनी बात रखी। इतना ही नहीं, उन्होंने इस फिल्म के रिलीज का भी खुलासा किया। आप भी जानिए फरहाद ने इस क्लासिक फिल्म के रीमेक को लेकर क्या पक्ष रखा और कब होगी ये फिल्म रिलीज।

माहौल और जनेरेशन के हिसाब से बनानी चाहिए फिल्म

एंटरटेंनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए फरहाद ने कहा, ‘जिन लोगों ने कुली नंबर 1 फिल्म देखी होगी वो इसके बेसिक प्लॉटलाइन के बारे में जानते हैं। इसलिए हम उसी स्टोरीलाइन के अनुकूल काम करेंगे। लेकिन अगर ये फिल्म 2020 या 2021 में रिलीज होगी तो हमें उसके हिसाब से इसमें नयापन लाना होगा ताकि दर्शक उस लॉजिक का ध्यान रखते हुए इससे जुड़ाव महसूस करें।’ आगे उन्होंने बात करते हुए कहा

कुली नंबर 1 एक ऐसी फिल्म है जो पूरी तरह एक्टर के परफॉर्मेंस पर आधारित थी। यकीनन गोविंदा ने बेहतरीन काम किया था। मेरा मानना है कि जब मैं किसी भी एक्टर चाहे अक्षय कुमार हो या टाइगर श्रॉफ उनके लिए कोई किरदार लिख रहा हूं, तो उनकी कमी और ताकत को ध्यान में रखना चाहिए। जब मैं वरुण धवन के लिए किरदार लिखता हूं तो उनकी जो काबिलियत हैं उनका ध्यान रखता हूं। कई बार ऐसा भी होता है कि स्टोरीलाइन का ध्यान रखते हुए हमें सीन में बदलाव करने पड़ते हैं।

हम आज के माहौल और जेनेरेशन का ध्यान रखते हुए स्टोरीलाइन को अपग्रेड करते हैं। मुझे ये भी लगता है कि फिल्मों में किरदार का सही चयन करना भी काफी जरूरी होता है। इस फिल्म में चाहे वरुण धवन हो या सारा अली खान उन्हें कास्ट करने के बाद हमारा आधा काम खत्म हो गया। हालांकि, अभी कास्टिंग पूरी नहीं हुई है और फिल्म के तीसरे लीड की तलाश जारी है। क्या आप इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट करके बताएं।

वीडियो में देखिए कैसे सारा अली खान बनी फैट से फिट…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।