सलमान खान की ‘जुड़वा’ के बाद अब इस हीरो की फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे वरुण धवन, ये होंगी हिरोइन!

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'जुड़वा 2' सुपरहिट रही थी। यह फिल्म सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'जुड़वा' की रीमेक थी। अब एक बार फिर वरुण बीते जमाने की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे।

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की डांस फिल्म 'ABCD 3' भी इसी साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इंडस्ट्री में यंग जेनरेशन के सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में उन्हें इस लिस्ट के पहले पायदान पर ले जा रही हैं। वरुण की डांस फिल्म ‘ABCD 3’ की शूटिंग इसी महीने शुरू होगी। इस फिल्म में एक बार फिर वह श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ बेहतरीन डांस मूव्स दिखाते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो उनके पापा डेविड धवन (David Dhawan) ने अपने निर्देशन में बनी गोविंदा (Govinda) की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाने की तैयारी कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कुली नंबर 1’ फिल्म के रीमेक में वरुण जहां गोविंदा का किरदार निभाएंगे तो वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के रोल में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि ‘जुड़वा 2’ की सफलता के बाद डेविड धवन (David Dhawan) ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक भी बनाना चाह रहे थे और इस फिल्म के लिए भी उन्होंने अपने बेटे को चुना। हिरोइन के लिए कई अभिनेत्रियों के बारे में विचार किया गया लेकिन ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ के बाद उन्होंने वरुण के एनर्जी लेवल से मेल खाती सारा का चुनाव किया।

‘कॉफी विद करण 6’ में आई थीं सारा अली खान

पिछले साल दिसंबर में ‘कॉफी विद करण 6’ में डैड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ पहुंचीं सारा ने कहा था कि वह वरुण के साथ किसी फिल्म में काम करना चाहती है। बताते चलें कि रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) की फिल्म ‘ABCD 3’ के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को साइन किया गया था, लेकिन उन्होंने डेट्स की वजह से फिल्म छोड़ दी। जिसके बाद फिल्म के लिए सारा का नाम सामने आया, लेकिन फाइनली मेकर्स ने इसके लिए एक बार फिर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को साइन कर लिया।

सुपरहिट फिल्म थी ‘कुली नंबर 1’

गौरतलब है कि साल 1995 में आई कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। वरुण धवन (Varun Dhawan) के पिता डेविड धवन (David Dhawan) ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। फिल्म की सफलता को कैश कराने के लिए उन्होंने एक बार फिर दांव खेलने का मन बनाया है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म को लेकर तैयारियां चल रही हैं और जून से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

देखें वरुण धवन और सारा अली खान की तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।