फिल्म एबीसीडी के तीसरे सीक्वल का फर्स्ट लुक रिलीज, वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की मूवी के नाम का आज खुलासा

डांस फ्रैंचाइजी फिल्म 'एबीसीडी' के तीसरे सीक्वल का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की इस डांस फिल्म के नाम का ऐलान अब से कुछ देर में होने वाला है।

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में नोरा फतेही भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘एबीसीडी’ फिल्म के तीसरे सीक्वल में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक बार फिर अपने जबरदस्त डांस मूव्स से दर्शकों को चौंकाने वाले हैं। आज फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें वरुण धवन डांसिंग मूव्स पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है। वरुण ने जानकारी देते हुए बताया कि अब से कुछ देर में फिल्म के नाम का ऐलान होगा। हालांकि फिल्म के फर्स्ट लुक में इसकी रिलीज डेट दी गई है। यह फिल्म इस साल 8 नवंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर और कई सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके रेमो डिसूजा इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। टी-सीरीज के मुखिया भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में रूल ब्रेकर शब्द पर ज्यादा जोर दिया गया है। दरअसल फोटो के कैप्शन से लेकर फर्स्ट लुक में भी हैश टैग के साथ रूल ब्रेकर लिखा हुआ है। माना जा रहा है कि यह फिल्म का नाम तो नहीं होगा, लेकिन यह फिल्म में किसी गाने का टाइटल जरूर हो सकता है।

देखें फिल्म का फर्स्ट लुक…

बताते चलें कि इस फिल्म में दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी मुख्य किरदार में हैं। वरुण के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। फिल्म में प्रभुदेवा, राघव जुयाल, धर्मेश, सुशांत पुजारी, पुनीत पाठक और डांस प्लस 4 की कंटेस्टेंट वर्तिका झा भी नजर आएंगी। फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में पूरी कर ली गई है। दूसरे शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम 10 फरवरी को लंदन रवाना होगी। फिल्म में श्रद्धा और नोरा अलग-अलग स्ट्रीट डांस ग्रुप्स का हिस्सा होंगी, जो आपस में भिड़ती हुई नजर आएंगी। गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए वरुण के अपोजिट पहले कैटरीना कैफ को कास्ट किया गया था, लेकिन ‘भारत’ फिल्म की वजह से कैटरीना ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया।

देखें वरुण धवन की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।