Street Dancer 3D Movie: श्रद्धा कपूर-वरुण धवन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट टली, अब इस दिन बड़े पर्दे पर आएगी नजर

श्रद्धा कपूर (Shrddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी एक बार फिर स्ट्रीट डांसर 3 डी(Steet Dancer 3D)' में नजर आएगी। इस फिल्म की रिलीज डेट अब 8 नवंबर 2019 की जगह 24 जनवरी 2020 हो गई है।

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन(फोटो:इंस्टाग्राम)

श्रद्धा कपूर (Shrddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी ‘एबीसीडी 2’ के बाद एक बार फिर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी(Street Dancer 3D)’ में नजर आएगी। ये फिल्म ‘एबीसीडी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी। इसे डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा निर्देशित करेंगे। पहले ये फिल्म 8 नवंबर 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट टल चुकी है।

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) निर्मित ये फिल्म अब 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। अभी इसके स्टारकास्ट फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं। वरुण और श्रद्धा के सोलो से लेकर इस जोड़ी के साथ में, फिल्म के अब तक कई पोस्टर जारी हो चुके हैं। जहां एक पोस्टर में वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर(Shaddha Kapoor Look) को कंधे पर उठाएं नजर आए थे। वहीं, दूसरे में इन दोनों का डांसिंग स्टंट स्टेप देखने मिला था

गौरतलब हो कि इस फिल्म में इन दोनों के अलावा, प्रभुदेवा और नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। भूषण कुमार दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा भी इसके निर्माता हैं। इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। ऐसे में अब देखना है कि क्या ‘स्ट्रीट डांसर 3’ भी वहीं सफलता भुनने में कामयाब हो पाता है या नहीं।

आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा श्रद्धा कपूर जल्द ही ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास के साथ ‘साहो’ फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘छिछोरे’ में भी दिखेंगी। वहीं, वरुण धवन सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगे। इस एक्टर की पिछली फिल्म ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी।

जानिए वरुण धवन और नताशा दलाल कब और कहां करेंगे शादी…

वीडियो में देखिए एबीसीडी में नजर आ चुके धर्मेंद्र ने वरुण धवन के बारे में क्या खुलासा किया…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।