‘कुली नं. 1’ की शूटिंग के दौरान चट्टान से लटकी कार में फंसे वरुण धवन, निकालते वक्त हुआ कुछ ऐसा

वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नं. 1' (Coolie No. 1) से फैंस को लुभाने के लिए तैयार है। फ़िलहाल, वे इस फिल्म के लिए पुणे में शूटिंग कर रहे है। इस दौरान उन पर एक स्टंट फिल्माया गया। जिस कारण वे एक बहुत ही बड़ी मुसीबत में फंस गए।

फिल्म कुली नंबर 1 से एक झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नं. 1’ (Coolie No. 1) से फैंस को लुभाने के लिए तैयार है। फ़िलहाल, वे इस फिल्म के लिए पुणे में शूटिंग कर रहे है। इस दौरान उन पर एक स्टंट फिल्माया गया। जिस कारण वे एक बहुत ही बड़ी मुसीबत में फंस गए।

मीडिया से मिली जानकारी एक मुताबिक, इस स्टंट सीन को करते वक्त वरुण एक चट्टान से लटक रही कार में बंद हो गए। दरअसल, इस हैवी स्टंट सीन में वरुण को चट्टान से लटक रही एक कार में क्लोजअप शॉट देने थे पर प्रॉब्लम तो तब हो गई जब वे शूटिंग के बाद कार में ही बंद हो गए, क्योंकि इसके दरवाजे बुरी तरह जाम हो गए थे।

इस घटना के बाद सेट पर खलबली मच गई। उन्हें बाहर निकलने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन ये बहुत ही मुश्किल था क्योंकि कार चट्टान के किनारे से लटकी हुई थी। आखिर में एक
को-ऑर्डिनेटर की मदद से वरुण को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा था कि इस सीन को शूट करने से पहले इस स्टंट के लिए को-ऑर्डिनेटर्स के सुपरविजन में कई बार रिहर्सल की गई थी। डायरेक्टर डेविड धवन द्वारा सभी तरह की सावधानियों पर निगरानी रखी गई थी।

‘कुली नं. 1’ 1995 में गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) स्टारर फिल्म ‘कुली’ (Coolie) का रीमेक है। एक्ट्रेस सारा अली खान सी फिल्म में लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि वरुण और सारा पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले है। यह फिल्म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।