वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से गर्मियों में करने वाले थे शादी, लॉकडाउन की वजह से कपल हुए उदास

कुछ समय से ही ऐसी खबर आ रही थी कि वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग इस साल कि गर्मियों में शादी करने वाले थे। हालांकि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका। अब इन दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई है, जिससे दोनों काफी उदास नजर आरहे हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल

Lockdown Effect: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। जो कई कारणों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। हालही में एक्टर ने 24 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन मनाया था। इस ख़ास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने उनके लिए चॉकलेट केक बनाई थीं। देश में कोरोना की वजह से लॉकडाउन जारी है इसी वजह से वरुण धवन ने अपना जन्मदिन घर पर ही सेलेब्रेट किया इस सेलिब्रेशन में एक्टर के दोस्तों और कजिन ने वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए उनके दिन को खास बनाया था।

बता दे, कुछ समय से ही ऐसी खबर आ रही थी कि वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग इस साल कि गर्मियों में शादी करने वाले थे। हालांकि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका। अब इन दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई है, जिससे दोनों काफी उदास नजर आरहे हैं। वरुण और नताशा अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर उत्साहित थे। दोनों ने थाईलैंड में शादी करने का फैसला किया था। अब ये दोनों शादी की डेट भी प्लान नहीं कर सकते क्योंकि किसी को नहीं पता कि ये सब कब तक चलेगा। देश में कोरोना का कहर कब तक रहेगा।

यह भी पढ़े: यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते सुर्ख़ियों में आए डायरेक्टर कमल, एक्ट्रेस ने कहा फिल्म की शूटिंग…

अब हालही में, इस जोड़ी को खुश करने के लिए इनके दोस्त और रिश्तेदार कोशिश कर रहे हैं। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक वरुण के कजिन्स ने साथ मिलकर वरुण को वीडियो कॉल की और उसने और नताशा से ढेर सारी बातें कर उनको खुश करने को टॉय किया। इसके साथ ही हमने वरुण धवन के जन्मदिन पर नताशा को उनके साथ ए और वीडियो कॉल में बॉलीवुड के लोगों से बात करते देखा था।

यह भी पढ़े: सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब सिनेमा हॉल में नहीं बल्कि यहां होगी रिलीज

इस वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट्स को डायरेक्टर शशांक खेतान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डाला था। इसमें वरुण और नताशा से करण जौहर, जैकी भगनानी, जूनो चोपड़ा, मोहित मारवाह, सारा अली खान, दिनेश विजन, अर्जुन कपूर और वरुण शर्मा शामिल थे। वर्कफ्रंट की बात तो एक्टर आने वाले समय में फिल्म coolie no.1 में नजर आएंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: