वरुण धवन रणभूमि के अलावा शशांक खेतान के साथ करेंगे एक और फिल्म, करण जौहर करेंगे मूवी से जुड़ा ये जरूरी फैसला

शशांक खेतान और वरुण धवन ने करण जौहर के बैनर तले दुल्हनिया फ्रैंचाइजी की दो बड़ी हिट फिल्में दी हैं। दो फिल्मों की स्क्रिप्ट कंप्लीट होते ही करण जौहर से मिलकर शशांक खेतान और वरुण धवन बात करेंगे कि पहले किस फिल्म पर काम किया जाए रणभूमि या कोई ओर।

  |     |     |     |   Updated 
वरुण धवन रणभूमि के अलावा शशांक खेतान के साथ करेंगे एक और फिल्म, करण जौहर करेंगे मूवी से जुड़ा ये जरूरी फैसला
वरुण धवन की दरियादिली पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। (फोटो- हिंदी रश)

शशांक खेतान और वरुण धवन ने करण जौहर के बैनर तले दुल्हनिया फ्रैंचाइजी की दो बड़ी हिट फिल्में दी हैं। पिछले साल, तीनों ने एक बड़े बजट की युद्ध पर आधारित फिल्म रणभूमि की घोषणा की। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म में से एक है, इसे 2020 में दिवाली रिलीज के मौके पर रिलीज किया जाएगा और इस साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। जबकि फिल्म की शूटिंग को डेट को बढ़ाया गया है। रणभूमि को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि फिल्म पर काम ही नहीं होगा।

हालांकि यह सच नहीं है। शशांक खेतान (Shashank Khaitan Film) ने कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और वीएफएक्स और सीजी पर रिसर्च चल रहा है, लेकिन फिल्म के लिए कोई टाइमलाइन नहीं बनी है। यहां तक शशांक खेतान की लिस्ट में एक और फिल्म है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें वह वरुण धवन को कास्ट करना चाहते हैं। हालांकि इस फिल्म पर अभी तक विचार नहीं किया गया है।

स्पाई थ्रिलर की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं शशांक खेतान

शशांक खेतान ने कहा कि स्पाई थ्रिलर का सेकंड पार्ट नहीं तैयार नहीं हो पाया है, अगर फिल्म इसमें कुछ नहीं हो पाया तो इस पर काम नहीं होगा। रणभूमि के साथ-साथ शशांक खेतान वरुण धवन के लिए एक और फिल्म लिख रहे हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शशांक खेतान और वरुण धवन (Varun Dhawan Films) एक प्रोजेक्ट पर ध्यान लगा रहा है। यह एक कमर्शियल फिल्म होगी, लेकिन ये दुल्हनिया सीरिज की फिल्म नहीं होगी।

करण जौहर से फिल्म को लेकर होगी बात

शशांक खेतान और वरुण धवन बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने वरुण धवन से फिल्म को लेकर आइडिया भी डिस्कस कर लिया है। वरुण धवन ने फिल्म को हां भी बोल दिया है। फिल्म अभी स्क्रिप्ट स्टेज पर चल रही है। स्क्रिप्ट कंप्लीट होते ही करण जौहर से मिलकर दोनों बात करेंगे कि पहले किस फिल्म पर काम किया जाए रणभूमि (Rannbhoomi) या कोई ओर।

जानिए वरुण धवन और नताशा दलाल कब करेंगे शादी…

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply