वरुण धवन स्टरर स्ट्रीट डांसर 3डी का फर्स्ट लुक हुआ लांच, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टटर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चूका है और ट्रेलर 18 दिसंबर को लांच होगा। इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड किरदार में नज़र आयेंगी।

वरुण धवन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टटर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चूका है और ट्रेलर 18 दिसंबर को लांच होगा। इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड किरदार में नज़र आयेंगी।

स्ट्रीट डांसर 3डी का पोस्टर वरुण धवन ने ट्विटर पर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा हैं कि “बूम… ट्रेलर को सिर्फ सात दिन बाकी है… और ट्रेलर रिलीज़ होगा 18 दिसंबर को।

हाल ही में वरुण ने फिल्म की शूटिंग खत्म की। एक्टर ने बताया कि इस फिल्म में कई रियल स्ट्रीट डांसर्स की कहानी को दिखाया जाएगा।

वरुण धवन ने कहा, ‘फिल्म का आइडिया था कि हम लोग देशभर के स्ट्रीट परफॉमर्स से जुड़ें ताकि हम दुनिया को उनकी काबिलियत दिखा सकें। हमने अपनी फिल्म में उन लोगों की कहानी दिखाई है।’ स्ट्रीट डांसर्स के साथ काम करने से जुड़ा अनुभव शेयर करते हुए वरुण ने कहा, ‘म्यूजिक और डांस एक दूसरे जुड़े हैं और यह मेरा सबसे बड़ा पैशन हैं। मैं इन डांसर्स को देखकर हैरान था और मैं जानता हूं कि उनके साथ न्याय करने के लिए महज एक फिल्म काफी नहीं है, इसलिए हमने इसकी (एबीसीडी फिल्म फ्रैंचाइजी) सीरीज बनाई।’

यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज हो रही है।

टीम 3 की टीम पहुंची गोल्डन टेम्पल; देखें वीडियो