वीरे दी वेडिंग के लिए स्वरा भास्कर को पीनी पड़ी सिगरेट, बाद में हुआ दुःख

रियल लाइफ में कभी सिगरेट को हाथ नहीं लगायी लेकिन परदे के लिए करना पड़ा स्मोक

कास्टिंग काउच पर स्वरा भास्कर का बड़ा बयान

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने फिल्मी किरदार बड़े जोरदार तरीके से जान लगाकर करती है। स्वरा की मेहनत उनकी हर फिल्म में बखूबी ही दिखी है, वे रील किरदार को पूरी तरह असल बना देती है । लेकिन कभी कभी रील किरादर को असल बनाना बहुत कठिन लगने लगता है जब आप को कोई अनचाही बात करनी हो तो।

स्वरा स्मोकिंग करती नही है पर अपने किरदार की ख़ातिर और वह रियल लगे उन्होंने फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्मोकिंग किया है जो कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नही है । यह पहली बार नही है कि स्वरा ने स्मोक किया हो फ़िल्म अनार कली ऑफ आरहा में किरदार के लिहाज से बीड़ी स्मोकिंग किया था और अब दूसरी बार फ़िल्म वीरे दी वीडिंग के लिए स्मोक किया है , इन फ़िल्म वे एक चैन स्मोकर दिखाया गया है तो लाजमी है किरदार को स्मोकिंग आनी चाहिए , इसीलिए स्वरा को सिगरेट स्मोक करना पड़ा इतना ही नही उन्हें फ़िल्म के लिए सिगार तक स्मोक करना पड़ा ।

स्वरा कहती है ” स्मोकिंग का सेहत पर बुरा असर होता है , यह मैंने फ़िल्म के लिए स्मोकिंग कर अच्छी तरह से जाना है, स्मोकिंग मुझे पहले से पसंद नही है पर किरदार की जरूरत को देखते हुए करना होता है । मेने सिगार स्मोक किया वह स्वाद मुझे अबतक का बेहद घिनौना लगा, में इसे दोबारा नही करना चाहती । फ़िल्म का शूट जब पूरा हुआ तो बहुत दुख हुआ क्योंकि हम बहुत मजा कर रहे थे , लेकिन मैं इस बात से खुश थी कि फ़िल्म के लिए मुझे स्मोकिंग करना बंद हो गया ।

आपको बता दें वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, करीना कपूर खान, शिखा तल्सानियां जैसे कलाकार हैं| ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी है| आंधुनिक कहानियों के साथ चार जिंदगियों को दर्शाया जाएगा| इस फिल्म का ट्रेलर बाहर आ चूका है| ये फिल्म 1 जून को रिलीज़ होने वाली है|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।