जब अजय देवगन को मारने के लिए 1000 लोगों ने घेरा, तब पिता वीरू देवगन ने ऐसे बचाई एक्टर की जान

एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) और साजिद खान एक ऐसी घटना का जिक्र कर रहे हैं, जिसमें अजय देवगन एक हजार लोगों की भीड़ उन्हें मारने के लिए जा रही थी, लेकिन उनके पिता वीरू देवगन(Veeru Devgan) आकर उन्हें बचाते हैं।

अजय देवगन और वीरू देवगन। (फोटोः ट्विटर)

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan Death) का सोमवार (27 मई) सुबह निधन हो गया। उनके निधन के बॉलीवुड के सभी बड़े सितारें अजय देवगन के घर शोक मनाने पहुंचे और उन्हें अंतिम विदाई दी। इस दौरान वीरू देवगन को ट्रिब्यूट देने के लिए उनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन वीडियो में एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) और साजिद खान एक ऐसी घटना का जिक्र कर रहे हैं, जिसमें अजय देवगन एक हजार लोगों की भीड़ उन्हें मारने के लिए जा रही थी, लेकिन उनके पिता वीरू देवगन आकर उन्हें बचाते हैं और इस घटना को होने से रोकते हैं।

ये वीडियो एक टीवी शो का है। इसमें अजय देवगन कहते हैं,’बहुत लोगों को मारा भी है और बहुत लोगों से मार भी खाई है। एक बार तो 20-25 लोगों ने मिलके मारा था।’ पूरे घटनाक्रम को बताते हुए साजिद खान (Sajid Khan)  कहते हैं,’अजय देवगन के पास एक सफेद जीप होती थी जिस पर वह आसपास घूमा करते थे। एक दिन अजय जब होलीडे होटल के पास एक पतली लेन पर ड्राइविंग कर रहे है थे, तो एक बच्चा पतंग को लूटने के लिए उसकी जीप के आगे आ गया। अजय ने तुरंत ब्रेक दबाया। जीप ने बच्चे को छुआ तक नहीं लेकिन डर के मारे रोने लगा। इसके बाद लगभग 1000 लोगों ने उनकी जीप को घेर लिया।’

यहां देखिए साजिद खान के पूरा घटनाक्रम बताने वाला वीडियो

जब 150-200 फाइटर्स के साथ पहुंचे वीरू देवगन

साजिद खान ने आगे कहा कि उन्होंने लोगों को काफी समझाया की इसमें अजय देवगन की कोई गलती नहीं है और बच्चा भी ठीक है। लेकिन भीड़ उन्हें जीप से बाहर निकलने के लिए बार-बार बोल रही थी। कह रही थी कि अमीर आदमी गाड़ी बहुत तेज चलाते हैं। फिर समझ नहीं आया पब्लिक सब टप टप टपली पड़ने लगी। 10 मिनट में, खबर आई की अजय देवगन के पापा वीरू देवगन(Action Director Veeru Devgan) पहुंच गए और 150-250 फाइटर्स साथ लाए। यह एक हिंदी फिल्म की तरह था।

वीरू देवगन को यूं मुस्कुराते हुए श्रद्धांजलि देने पहुंचे प्रकाश झा

यहां देखिएय, नहीं रहे अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।