सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले पिछले करीब 15 दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. विक्रम गोखले की हालत क्रिटिकल बताई जा रही है और उन्हें पुणे के एक फेमस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) पिछले 15 दिनों से हॉस्पिटलाइज हैं. खबरें आ रही हैं कि विक्रम गोखले पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर की कंडिशन काफी क्रिटिकल है. अभिनेता की तबीयत बिगड़ने की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है, जिसमें एजेंसी ने बताया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई. समाचार एजेंसी ने अपने ट्वीट में लिखा, दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को कुछ दिनों पहले पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने मराठी थिएटर, हिंदी सिनेमा और टेलिविजन में काम करके लोगों का दिल जीता. गोखले मराठी थिएटर और फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं. इतना ही नहीं विक्रम की परदादी दुर्गाबाई कामत इंडियन स्क्रीन की पहली फीमेल एक्टर बताई जाती हैं. विक्रम गोखले की दादी कमलाबाई गोखले इंडियन सिनेमा की पहली फीमेल चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं. एक्टर ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 1971 में आई फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म परवाना की थी. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

 दूरदर्शन पर साल 1989 से लेकर साल 1991 के बीच आनेवाले फेमस शो ‘उड़ान’ काफी पॉपुलर रहा था. इस शो में शेखर कपूर लीड रोल में थे. बता दें, विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एश्वर्या के पिता की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वह ‘भूल भुलैया’, ‘दिल से’, ‘हिचकी’, ‘निकम्मा’, ‘अग्निपथ’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.