इस फेमस एक्ट्रेस की दोनों किडनी हुई खराब, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लगाई मदद की गुहार

साउथ सिनेमा की जानी मानी सीनियर एक्ट्रेस जयाकुमारी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो हर किसी को हैरान कर देगी. 72 साल की जयाकुमारी काफी वक्त से बीमार चल रही है. उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे में वेटरन एक्ट्रेस ने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है.

South Actress Jayakumari: टीवी सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस निशि सिंह (Nishi Singh) का हाल ही में निधन हुआ. वह लंबे समय से आर्थिक समस्या से जूझ रही थी और उनके पास इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं थे. वहीं अब एक और खबर सामने आ रही जो है साउथ एक्ट्रेस जयाकुमारी से जुड़ी. दरअसल 72 साल की जयाकुमारी की दोनों किडनी खराब हो चुकी है और उनके पास इलाज कराने के पैसे नहीं है. पाई-पाई की मोहताज हुई जयाकुमारी का फिलहाल सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद करने की अपील की है. इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो अस्पताल के बेड पर बैठी हुई हैं. बता दें, एक्ट्रेस के पति का निधन कई साल पहले ही हो चुका है. ऐसा कहा जा रहा है कि उनके तीन बच्चें है जो अभी तक अपनी मां से मिलने नहीं आए हैं. यह भी पढ़े: आयशा जुल्का ने किया खुलासा, बताया फिल्म ‘खिलाड़ी’ में क्यों दी अक्षय कुमार को मुंह पर थूकने की अनुमती 

मदद के लिए आगे आए स्वास्थ्य मंत्री

एक रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमण्यम एक्ट्रेस जयाकुमारी की मदद के लिए आगे आए हैं. एक्ट्रेस की बीमारी की खबर सुनते ही वो उनसे मिलने पहुंचे. मंत्री ने उन्होंने आश्वासन दिया सरकार उनके मेडिकल बिल का ध्यान रखेगी और उन्हें घर भी मुहैया करवाएगी. यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

जयाकुमारी का फिल्मी करियर 

जयाकुमारी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपनी एक अलग जगह बनाई. उन्होंने महज 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था. 1966 में उन्होंने फिल्म नाडोदी से एक्टिंग करियर शुरू किया था. 60 से लेकर 70 के दशक तक उन्होंने करीब 300 फिल्मों में काम किया और हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.