बॉलीवुड में नए सुपरहीरो विक्की कौशल की होगी एंट्री, आदित्य धार-रॉनी स्क्रूवाला ने किया अगली फिल्म का ऐलान

'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के बाद एक बार फिर विक्की कौशल, आदित्य धार और रॉनी स्क्रूवाला साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल सुपरहीरो बनेंगे।

आदित्य धार और रॉनी स्क्रूवाला ने विक्की कौशल के साथ 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म बनाई थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म की सफलता को दोहराने के लिए एक बार फिर विक्की कौशल, आदित्य धार और रॉनी स्क्रूवाला साथ आ रहे हैं। इस बार फिल्म की कहानी किसी रियल इवेंट पर बेस्ड नहीं होगी। यह फिल्म एक्शन-बेस्ड सुपरहीरो फिल्म होगी। यानी साफ है कि विक्की कौशल पहली बार बड़े पर्दे पर सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है। आदित्य धार ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म की तैयारियों को लेकर आदित्य जल्द ही अमेरिका जाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा विदेशों में शूट किया जाएगा। फिल्म का कुछ हिस्सा भारत में भी शूट होगा। फिल्म के वीएफएक्स की जिम्मेदारी एक बड़े अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो को दी जाएगी।

एक्शन-बेस्ड सुपरहीरो फिल्म में जबरदस्त होगा वीएफएक्स

जाहिर सी बात है कि फिल्म सुपरहीरो पर आधारित है तो इसमें वीएफएक्स पर खास फोकस रहेगा। कहा जा रहा है कि वीएफएक्स के मामले में यह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म पौराणिक काल के किसी किरदार की कहानी पर आधारित हो सकती है। फिलहाल मेकर्स की ओर से अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट कौन एक्ट्रेस नजर आएगी, अभी यह भी तय नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि इस बार मेकर्स किसी नए चेहरे को फिल्म में कास्ट कर सकते हैं।

इसी साल 11 जनवरी को रिलीज हुई थी ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’

बताते चलें कि आदित्य धार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ इसी साल 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के निर्माता थे। विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना मुख्य किरदारों में थे। फिल्म सुपरहिट रही और इसने करीब 250 करोड़ रुपये की कमाई की। बंपर कमाई ने फिल्म समीक्षकों को ही नहीं बल्कि इसके मेकर्स को भी चौंकाया था। यह फिल्म साल 2016 में भारतीय सेना द्वारा पीओके में घुसकर आतंकियों के खिलाफ की गई कार्रवाई पर आधारित थी, जिसे ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ नाम दिया गया था।

जब आलिया भट्ट ने उड़ाया विक्की कौशल का मजाक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।