विक्की कौशल अब इस हॉट एक्ट्रेस के साथ बिता रहे हैं वक्त, शूटिंग के छोड़कर करते हैं साथ में लंच और डिनर

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का हरलीन सेठी से ब्रेकअप होने के बाद उनका नाम कैटरीना कैफ, हुमा कुरैशी, और भूमि पेडनेकर सहित कई एक्ट्रेस से जुड़ा। लेकिन अब खबर है कि विक्की कौशल इनमें से किसी को डेट नहीं कर रहे बल्कि उनका पेचअप किसी और एक्ट्रेस से हो गया।

विक्की कौशल। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) की सक्सेस के बाद से ही टॉप पर पहुंच गए हैं। उनके पास कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इन दिनों वह फिल्म शहीद उधम सिंह बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। विक्की कौशल आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। विक्की कौशल का हरलीन सेठी से ब्रेकअप होने के बाद वह लगातार खबरों में बने रहे। इसके बाद उनका नाम कैटरीना कैफ, हुमा कुरैशी, और भूमि पेडनेकर सहित कई एक्ट्रेस से जुड़ा।

लेकिन अब खबर है कि विक्की कौशल(Vicky Kaushal) इनमें से किसी को डेट नहीं कर रहे बल्कि उनका पेचअप किसी और एक्ट्रेस से हो गया। इस एक्ट्रेस का मालविका मोहनन हैं। मालविका मोहनन ने साल 2017 में रिलीज हुई माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आई थीं। मालविका मोहनन साउथ की फिल्मों का काफी बड़ा नाम है। मालविका आखिरी बार रजनीकांत स्टारर फिल्म पेट्टा में नजर आईं थी। विक्की कौशल और मालविका लगभग एक उम्र के हैं। दोनों ही सिंगल हैं और अब मिंगल होना चाहते हैं।

यहां देखिए मालविका मोहनन की फोटो-

बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि विक्की कौशल, सनी कौशल, मालविका मोहनन और उनके भाई एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। चारों के बीच गहरा कनेक्शन है। पिछले कुछ समय से विक्की कौशल और मालविका के बीच करीबी बढ़ी हैं। वहीं सनी कौशल और मालविका मोहनन भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों अपने काम में भले ही कितने बिजी हों लेकिन विक्की कौशल अक्सर लंच या डिनर मालविका मोहनन के साथ करते हैं। ये लंच या डिनर मालविका मोहनन के घर पर होता है, जहां वे अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं।

उरी साइन करने से पहले विक्की कौशल के मन में चल रही थी ये बात, फिल्म तख्त पर खोले राज

यहां देखिए क्यों हुआ विक्की कौशल और हरलीन सेठी का ब्रेकअप…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।