मुंबई का ओबेरॉय स्प्रिंग कॉम्प्लेक्स हुआ सील, विक्की कौशल, राजकुमार राव सहित कई सेलिब्रिटीज रहते है यहां

मुंबई की ओबेरॉय स्प्रिंग कॉम्प्लेक्स (Oberoi Spring Complex) को सील किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस कॉम्प्लेक्स की सी-विंग में एक डॉक्टर की 11 साल की बेटी का टेस्ट कराने पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

विक्की कौशल फोटो(इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) का पूरी दुनिया में फ़ैल चूका है, दिन ब दिन मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है। जहां जहां कोरोना के मरीज मिल रहे है उस एरिया, बिल्डिंग या पूरे कॉम्प्लेक्स को सरकार सील कर रही है। अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई की ओबेरॉय स्प्रिंग कॉम्प्लेक्स (Oberoi Spring Complex) को सील किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस कॉम्प्लेक्स की सी-विंग में एक डॉक्टर की 11 साल की बेटी का टेस्ट कराने पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। बता दें, ओबेरॉय स्प्रिंग कॉम्प्लेक्स के सी-विंग में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), चित्रगंधा सिंह, चाहत खन्ना, अहमद खान और सपना मुख़र्जी रहते है।

ओबेरॉय स्प्रिंग कॉम्प्लेक्स (Oberoi Spring Complex) में और भी कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रटीज़ जैसे राजकुमार राव-पत्रलेखा, राहुल देव-मुग्धा गोडसे, कृष्ण अभिषेक-कश्मीरा शाह, नील नितिन मुकेश, आनंद एल राय, अर्जन बाजवा, विपुल शाह और प्रभुदेवा रहते है।

पढ़ें : Coronavirus: देश में बिना लक्षण वाले Corona की चपेट में सबसे ज्यादा, डॉक्टर्स की बढ़ी परेशानी

बता दें, ओबेरॉय स्प्रिंग कॉम्प्लेक्स का सी-विंग को पूरी तरह सील कर दिया गया है। अर्जन बाजवा (Arjan Bajwa) ने टेली चक्कर से कहा, “हम लिफ्ट तक भी जाना टाल रहे है। ए-विंग और बी-विंग को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है। हम लॉकडाउन के नियम का अच्छे से पालन कर रहे है। मैं प्रार्थना करता हूं कि जिस लड़की को कोरोना हुआ है वह जल्द से जल्द ठीक होकर अस्पताल से घर लौट आए।

पढ़ें : Lockdown Effect: लॉकडाउन के वजह से एक्टर प्रकाश राज की आर्थिक स्थिति बिगड़ी, सोशल मीडिया पर बयान की दर्द

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार भारत में COVID-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 18000 का आंकड़ा पार कर गई है। देश में संक्रमित लोगों की संख्या 18601 हो गई है जबकि 590 लोगों की इस वायरस के चलते मौत हो गई।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: