Vicky Kaushal और Tripti Dimri ने Croatia में शूट किया अपना रोमांटिक सॉन्ग , तस्वीरें हो रही हैं जम कर वायरल।

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्म रोला की क्रोएशिया में शूटिंग के दौरान हजारों फोटो ऑनलाइन देखी गई , दोनो अभिनेताओं के फैंस उन्हें एक साथ बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से बेताब हैं ।

विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) फिलहाल तृप्ति डिमरी ( Tripti Dimri) के साथ क्रोएशिया में अपनी अगली फिल्म रोला की शूटिंग में व्यस्त हैं । फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ( Farah Khan) भी वहा उनका साथ दे रही हैं , और साथ ही साथ उस सुंदर जगह से कुछ तस्वीरें भी साझे कर रही हैं । यह फ़िल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है और इसके निर्देशक आनंद तिवारी जी हैं । इस फिल्म के गाने के शूटिंग से जुड़ी बहुत सी तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं ।

फराह खान (Farah Khan) ने शेयर की बहुत सारी तस्वीरें

फराह खान (Farah Khan) ने विकी और तृप्ति के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा है ” रॉकिंग द बोट ” , फिल्म के निर्देशक, आनंद तिवारी ने भी फराह की इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए लिखा ‘ एक हीरो दो हीरोइन , मल्टीस्टारर और कैसे? ‘ । जहां एक और विकी ( Vicky Kaushal ) को एक स्कब्लू कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट में देखा गया , वही दूसरी ओर तृप्ति भी एक प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में फराह के साथ एक बोट पर पोज करती नजर आ रही हैं। ये लोग एक पत्थरों से भरे बीच पर शूट कर रहे थे जो कि एक लकड़ी से बनी शिप के नजदीक था।

अलग अलग कॉस्ट्यूम में शूट करते आ रहे हैं नजर ।

दोनो अभिनेताओं की दूसरे कपड़ो में और भी बहुत सी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रही है । कुछ फोटोस में विक्की ( Vicky Kaushal) एक मिनट ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लू पैंट पहने हुए हैं और उनके साथ तृप्ति ( Tripti Dimri) ने भी ब्लू टॉप और स्कर्ट पहनी है और वे एक गली शूट करते नजर आ रहे हैं । ।

विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) को उनकी फिल्म उरी थे सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना को कमांडो की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है , उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म में भी कमली का किरदार निभाया था जिसके बाद ही उन्हें बॉलीवुड में एक ब्रेक मिला था ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।