इस खास दिन एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी सुपरहिट फिल्म उरी, विक्की कौशल फिर बोलेंगे- हाउज द जोश

2019 की पहली ब्लॉकबास्टर (Blockbuster) फिल्म उरी (Uri) एक बार फिर सिनेमाघरों में आप सभी देख पाएंगे। आपको बताते एक बेहद ही खास दिन इस फिल्म को फिर से लोगों के बीच लाया जाएगा।

एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी फिल्म उरी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

2019 की पहली ब्लॉकबास्टरफिल्म उरी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई जाने वाली है। 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म का जलवा अभी तक बरकरार है, यहीं वजह है कि अभिनेता विक्की कौशल और निर्देशक आदित्य धर की जोड़ी 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर फिर लौटने के लिए तैयार है, जो कारगिल दिवस दिखाई जाने वाली है।

निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने पुष्टि की है कि उरी: सर्जिकल स्ट्राइक को करगिल विजय दिवस पर राज्य के 500 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। फिल्म के निर्देशक आदित्य धर ने कहा कि यह किसी भी फिल्म निर्माता के लिए सबसे बड़ी बात है कि उसने युवाओं को बहादुर सैनिकों के बलिदान और वीरता के बारे में प्रेरित किया है। निर्देशक ने कहा कि यह मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा एक शानदार पहल है और दर्शकों को इसे मुफ्त में देखने को मिलेगा।

इसमें विक्की कौशल के साथ- साथ  यामी गौतम, टीवी एक्टर मोहित रैना और कृति कुल्हारी भी लीड रोल में नजर आए थे। ‘उरी’ फिल्म का पंचलाइन ‘हाउज द जोश’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। खबरों की मानें तो आदित्य धार जल्द ही अश्वत्थामा नाम की एक ड्रामा पीरियड फिल्म पर काम करने वाले हैं, जिसका हिस्सा विक्की कौशल भी होंगे। इसके अलावा ये एक्टर निर्देशक-निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगे।इसके साथ ही ऐसी खास खबरें भी है कि रॉनी स्क्रूवला की फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल रोमांस करते हुए नजर आएंगे

‘उरी’ में NSA अजीत डोभाल के रोल में हैं परेश रावल, प्रमोशन के दौरान बोले- मैं मोदी भक्त बनकर खुश हूं

वीडियो में देखिए विक्की कौशल के पहले क्रश के बारे में…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।