विक्की कौशल दे रहे हैं पिक एंड ड्रॉप सर्विस, क्या कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में हैं एक्टर?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप (Vicky Kaushal Katrina Kaif Relationship) को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर विक्की कौशल काफी प्रोटेक्टिव हैं और वह एक्ट्रेस के शूट से उन्हें पिक और ड्रॉप कर रहे हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक बार फिर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप (Vicky Kaushal Katrina Kaif Relationship) को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। कैटरीना कैफ को सलमान खान के सामने प्रपोज करने के बाद दोनों के लिंकअप की खबरों ने रफ्तार पकड़ ली थी। उधर विक्की कौशल और हरलीन सेठी की ब्रेकअप ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। इसके बाद डेली और वेबसाइट ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को कपल बताया और कहा कि दोनों अपने रिलेशनशिप को गुप्त रखना चाहते हैं।

इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लगातार बनी हुई हैं। इसी बीच खबर है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर विक्की कौशल काफी प्रोटेक्टिव हैं और वह एक्ट्रेस के शूट से उन्हें पिक और ड्रॉप कर रहे हैं। बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक दूसरे प्रति काफी सीरियस हैं। हालांकि कई लोगों का मानना है कि यह फिल्म प्रमोशन का एक हिस्सा है। लेकिन दोनों के हाव-भाव से मामला कुछ और ही लगता है।

कैटरीना कैफ को पिक एंड ड्रॉप करते हैं विक्की कौशल

हाल ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कैटरीना कैफ को एक स्टूडियो के बाहर छोड़ते हुए देखा गया था। कैटरीना कैफ शूट के लिए आई हुई थी। इतना ही नहीं, विक्की कौशल शूट खत्म होने के बाद कैटरीना कैफ को पिक करते हुए भी स्पॉट हुए। यह सब गुपचुप तरीके से पिछले कई दिनों से चल रहा है। इसलिए माना जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो चल रहा है।

उधम सिंह की बायोपिक में दिखेंगे विक्की कौशल

बात करें वर्कफ्रंट की, तो विक्की कौशल इन दिनों डायरेक्टर शूजीत सरकार की उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत(Bharat) के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी।

उरी साइन करने से पहले विक्की कौशल के मन में चल रही थी ये बात, फिल्म तख्त पर खोले राज

यहां देखिए विक्की कौशल का हरलीन सेठी से हुआ ब्रेकअप पर वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।