उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भूमि पेडनेकर के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल

राजी, संजू और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में छाने वाले विक्की कौशल अब उरी फिल्म के बाद भूमि पेडनेकर के साथ हॉरर फिल्म में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (फाइल फोटो)

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल इन दिनों सबके दिलों दिमाग में छाए हुए हैं। विक्की ने फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ दी है। विक्की इससे पहले कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का परचम लहरा चुके हैं। अब खबरें ये आ रहीं हैं कि विक्की कौशल भूमी पेड़नेकर के साथ एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि विक्की कौशल की ये हॉरर फिल्म बाकी हॉरर फिल्म से थोड़ी अलग होगी। इसकी कहानी एक जहाज के इर्द-गिर्द घुमेगी जो समुद्र के बीच में ठहरा हुआ होगा। इस फिल्म में बहुत ज्यादा VFX का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा बल्कि फिल्म में बैकग्राउड म्यूजिक और अभिनव सिनेमैटोग्राफी का इस्तेमाल किया जाएगा। जो इस प्रोजेक्ट के लिए जरूरी है। विक्की कौशल के इस नये प्रोजेक्ट के लिए उनके फैंस बहुत उत्साहित है।

बताते चलें कि इससे पहले विक्की कौशल कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। विक्की कौशल इससे पहले राजी, संजू और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। विक्की कौशल की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम की तारीफ के पुल बॉलीवुड से लेकर राजनेता तक बांध चुके हैं। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म में विक्की कौशल का अभिनय वाकई शानदार था।

विक्की कौशल की इस फिल्म की तारीफ ऋषि कपूर के साथ ही अनुपम खेर ने की थी। अनुपम खेर ने विक्की कौशल की इस फिल्म की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘मैंने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक न्यूयॉर्क में देखी। क्या शानदार फिल्म है। मैंने भारतीय सिनेमा का हिस्सा होने पर गर्व महसूस किया। फिल्म ने तकनीकी रूप से अंतरराष्ट्रीय लेवल पर विषय को ऊपर उठाने का काम किया है।’ वेल विक्की कौशल के इस नए प्रोजेक्ट को लेकर आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए ये वीडियो…

देखिए भूमी और विक्की की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।