ब्लू डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट में विक्की कौशल का नया लुक, आप भी देखे …

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को नए अवतार में स्पॉट किया गया हैं। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का यह लुक काफी अलग लग रहे हैं। फैंस विक्की के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
ब्लू डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट में विक्की कौशल का नया लुक, आप भी देखे …

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी एक्टिंग के खूब जाने जाते हैं। विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ की तैयारी में हैं। फिल्म की घोषणा की बात करे तो साल 2019 में इसकी घोषणा कर दी गई थी तभी मेकर्स ने फिल्म से विक्की (Vicky Kaushal) का फर्स्ट लुक साझा किया था। जिसमे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मिलिट्री ऑफिसर की वर्दी में नजर आये थे। विक्की (Vicky Kaushal) के इस लुक को दर्शको ने खूब पसंद किया था। वही इस बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नया रूप देखने को मिला हैं। विक्की (Vicky Kaushal) को सोमवार को क्लीन शेव लुक में स्पॉट किया गया। इस लुक में विक्की काफी अलग से लग रहे हैं।

vicky kaushal fan PHOTO
vicky koushal

विक्की कौशल का नया लुक :

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को नए अवतार में स्पॉट किया गया। विक्की (Vicky Kaushal) ने क्लीन शेव लुक में नजर आये इसके साथ ही उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक टी-शर्ट भी पहनी थी। वही वह मौजूद रिपोर्टर्स से उन्होंने बता की साथ ही कैमरों के लिए पोज़ भी दिया। साथ ही वह मौजूद फैंस को अपना ऑटोग्राफ भी दिया।

Image
vicky koshal

इस फिल्म में आएंगे नजर :

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के काम की बात करे तो हाल ही में वो अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मानेकशॉ का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा विक्की (Vicky Kaushal) अपनी दूसरी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके बाद शारिब हाशमी की फिल्म में सारा अली खान के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आने वाले हैं।

 

इमरान खान की इस फिल्म से जुड़ा है ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शुरुआत का किस्सा, जानिये क्या है माजरा

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply