Vicky Kaushal on Bhoot: विक्की कौशल ने किया डर का डट के सामना, बताई आप बीती कहानी

विक्की कौशल की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म भूत (Bhoot) को लेकर काफी उत्साहित है। भूत फिल्म में विक्की पृथ्वी एक किरदार निभा रहे है। बता दें, भूत एक पूरी तरह हॉरर फिल्म है, इसमें नाही रोमांस है और नाहीं कोई एक्शन है। इस फिल्म में सिर्फ एक गाना है जो पृत्वी की बीती ज़िन्दगी के बारे में बताता है।

विक्की ने एक बार कहा था कि उसे भूत और गहरे पानी से बहुत डर लगता हैं। इस पर बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा कि ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं काफी डर गया था। फिल्म में एक सीन है जहां मुझे एक भूत के साथ गहरे पानी में शूट करना था और वह 20 फ़ीट गहरा था। मैंने इसके लिए ख़ास ट्रेनिंग ली थी लेकिन डर तो डर है। जब पहले दिन मुझे पानी में गया तब मैं बहुत डर गया था। मैंने डायरेक्टर भनुप्रताप से कहा मैं ऑक्सीजन मास्क पहनकर 20 फ़ीट निचे पानी में बैठना चाहता हूँ और पानी के ऊपर देखना चाहता हूँ। मुझपर पर हावी हुए डर को काम करना चाहता हूँ। मुझे बताने में खुसी हो रही हैं कि मेरा डर अब बहुत कम हुआ है।’

भूत के लिए मुझे किरदार से ज्यादा टेक्निकल चींजो पर ज्यादा ध्यान देना पड रहा था। विक्की कौशल ने कहा कि ‘मुझे किरदार के लिए कोई ख़ास तय्यरियाँ नहीं करनी पड़ी। लेकिन मुझे भूत के लिए टेक्निकल चींजो पर ज्यादा ध्यान देना पद रहा था। मैं बार बार अपने सीन को देख रहा था।

इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम् किरदार में नज़र आ रही है। भूमि का इस फिल्म में कैमिया रोल है। इस फिल्म के डायरेक्टर है भानु प्रताप सिंह और फिल्म को प्रोडूस कर रहे है, करण जोहर, शशांक खेतान, हीरु यश जोहर, और अपूर्व मेहता।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें: