विक्की कौशल मशहूर कवी गुलजार के साथ शेयर की मुस्कुराती तस्वीर, यूज़र्स ने कहा ये …

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने खास पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विक्की (Vicky Kaushal) ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता, कवि और गीतकार गुलजार से मुलाकात की। और उनके साथ मुस्कुराती तस्वीर शेयर कि हैं।

  |     |     |     |   Published 
विक्की कौशल मशहूर कवी गुलजार के साथ शेयर की मुस्कुराती तस्वीर, यूज़र्स ने कहा ये …

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ 19 मार्च 2022 में शादी के बंधन में बंधे। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस कपल की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। वही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने खास पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विक्की (Vicky Kaushal) ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता, कवि और गीतकार गुलजार (Gulzar) से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

शेयर की तस्वीर :

बता दें, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म निर्माता, कवि और गीतकार गुलजार (Gulzar) के साथ कैंडिड तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और गीतकार गुलजार की ये तस्वीर लोगो को खूब पसंद आ रही हैं। इस तस्वीर पर ताहिरा कश्यप, अभिनय तृप्ति डिमरी, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे कई सेलेब्स ने इस तस्वीर पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं। वही यूज़र्स ने भी अपनी अपनी प्रतक्रिया पेश की हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, ‘तस्वीर में बहुत बढ़िया कॉम्बो’, दूसरे ने लिखा, ‘गुलज़ार साहब और आप “blast”🥰💓💕💖’, वही तीशरे ने लिखा कि, ‘एक फ्रेम में दो पसंदीदा ❤️’ ऐसे ही कई यूज़र्स ने कमेंट किये है।

https://www.instagram.com/p/Cfa5eSmIAIZ/?utm_source=ig_web_copy_link


विक्की इस फिल्म में आएंगे नजर :

वही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के काम की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म ‘मसाल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइल’ से अपनी शानदार पेचान बनाने वाली विक्की (Vicky Kaushal) अपनी लास्ट फिल्म ‘सरदार उधम’ में नजर आये थे। वही अब विक्की (Vicky Kaushal) मेघना गुलजार की अगली फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे। यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है।

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में दिखा कैजुअल लुक

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply