पति विक्की कौशल को निहारती नजर आईं कैटरीना कैफ, एक-दूसरे के प्यार में डूबा नजर आया कपल

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे मनाया है। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कुछ खास दोस्तों के साथ मालदीव पहुंची। कैटरीना कैफ ने बीच किनारे अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा कीं। वहीं अब विक्की कौशल ने भी कैटरीना संग अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे मनाया है। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कुछ खास दोस्तों के साथ मालदीव पहुंची। कैटरीना कैफ ने बीच किनारे अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा कीं। वहीं अब विक्की कौशल ने भी कैटरीना संग अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। मालदीव में समुद्र किनारे ये कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के प्यार में डूबा नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में सिर्फ इन्फीनिटी साइन दिया।

अपने हनीमून से लेकर अब तक कैटरीना और विक्की (Vicky Kaushal) ने हर मौके पर अपनी साथ में बहुत सी फोटो शेयर की हैं, तो भला शादी के बाद पहले बर्थडे पर तस्वीरें शेयर करना तो बनता है। बर्थडे पर इनकी कोई फोटो साथ में फैंस को देखने को ना मिले ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में कैटरीना पहली बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखेंगी।

वहीं विक्की कौशल कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वह मेघना गुलज़ार की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ की तैयारी कर रहे हैं। इसी के साथ विक्की के पास पोस्ट-प्रोडक्शन में ‘मेरा नाम गोविंदा’ है। विक्की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.