शूजित सरकार की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल, बायोपिक में इस क्रांतिकारी का निभाएंगे रोल

फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' की सफलता के बाद अब खबरें आ रही हैं कि विक्की कौशल, फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की अगली फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

विक्की कौशल की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम )

विक्की कौशल के लिए साल 2019 बहुत ही अच्छा साबित हो रहा है, ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि इस साल की शुरुआत में सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी उनकी फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई। इस फिल्म में दर्शकों ने विक्की कौशल के अभिनय को काफी पसंद किया। विक्की कौशल की यह फिल्म इस साल की आई हिट फिल्मों में से एक है।

फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता के बाद अब खबरें आ रही हैं कि विक्की कौशल, फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की अगली फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। यह फिल्म क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक होगी। उधम सिंह ने 1919 में हुए नरसंहार का बदला लेने के लिए 1940 में ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ’डायर की हत्या कर दी थी।

विक्की कौशल के बारे में बात करते हुए निर्देशक शूजीत सरकार कहते हैं…

यदि आप विक्की के ट्रैक रिकॉर्ड को देखें, तो वह बहादुर कदम उठा रहा है और कुछ शानदार विकल्प चुन रहा है। मैं एक अभिनेता चाहता था, जो फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देने के लिए तैयार है। विक्की कौशल एक पंजाबी लड़का है और मेरी फिल्म एक पंजाबी आदमी की कहानी है। इसलिए सभी तरह से वह मेरी पसंद बन गए।

निर्देशक शूजित सरकार हमेशा से ही विक्की कौशल के विशलिस्ट मैं रहे हैं। विक्की कौशल ने कहा, ‘यह एक सपने के सच होने जैसा है क्योंकि मैं आखिरकार उनके साथ काम करने जा रहा हूं। मैं हमेशा उनका एक बड़ा प्रशंसक रहा हूं। शूजीत सर अपनी कहानियों को जिस तरह से महत्व देते हैं, उनका कैरेक्टर को देखने का नजरिया इन सबका मैं फैन हूं।’

विक्की कौशल ने कहा कि यह उनके लिए भी एक बड़ा सम्मान है कि आखिरकार, मैं उनके द्वारा डायरेक्शन में बनी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं | मैं ईमानदारी, मेहनत और लगाव से अपना काम करुंगा | खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु की हो जाएगी और अगले साल यह फिल्म रिलीज होगी।

यहाँ देखिए वीडियो…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.