Vicky Kaushal Birthday: भारत में नहीं इस देश में जन्मदिन मनाएंगे विक्की कौशल, ये है पूरा प्लान

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपने बर्थडे (Vicky Kaushal Birthday) की पूरी तैयारी कर ली है। 16 मई को अपने 31वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए वह न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं।

विक्की कौशल का जन्म 16 मई, 1988 को मुंबई में हुआ था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal Films) आज अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में जगह बना चुके हैं। पिछले साल रिलीज हुई ‘राजी’ और इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) ने शानदार कलेक्शन किया था। 16 मई को विक्की कौशल का जन्मदिन (Vicky Kaushal Birthday) है और इस बार वह अपना बर्थडे न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों के साथ मनाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल ने अपनी अगली फिल्म (Vicky Kaushal Udham Singh Film) की शूटिंग से 2 हफ्ते का ब्रेक लिया है। वह अपना बर्थडे मनाने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। उन्होंने कंट्रीसाइड में एक विला किराए पर लिया है। विला में वह अपने कॉलेज फ्रेंड्स से मिलेंगे। बोस्टन और न्यूजर्सी से उनके दोस्त वहां आएंगे। एक तरह से यह बर्थडे पार्टी फ्रेंड्स री-यूनियन भी है।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Upcoming Movie) को यह शहर बहुत पसंद है। यहां के कई रेस्टोरेंट्स में जाकर वह अपनी यादें ताजा करना चाहते हैं। जन्मदिन की पार्टी के बाद वह बस आराम करना चाहते हैं। दरअसल फिल्मी दुनिया में वापस आने से पहले वह सुकून चाह रहे हैं। विक्की इसी महीने के आखिरी में मुंबई वापस लौटेंगे। इसके बाद वह एक बार फिर से शहीद उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे।

इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद विक्की कौशल करण जौहर की मल्टीस्टारर पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ (Vicky Kaushal Takht Movie) की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। बताते चलें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने करीब 250 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

तापसी पन्नू का गला दबाते दिखे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने अपने पहले क्रश के बारे में बताया, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।