VIDEO: जब अमेज़न के फाउंडर जेफ बेजोस ने शाहरुख खान का डायलॉग ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल नहीं’ कहा

अमेज़न के फाउंडर जेफ बेजोस (Amazon CEO Jeff Bezos) इस समय भारत के दौरे पर निकले हैं। हाल ही में एक इवेंट में जेफ बेजोस ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ मस्ती करते नज़र आये।

जेफ बेजोस और शाहरुख खान की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

अमेज़न के फाउंडर जेफ बेजोस (Amazon CEO Jeff Bezos) इस समय भारत के दौरे पर निकले हैं। हाल ही में एक इवेंट में जेफ बेजोस ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ मस्ती करते नज़र आये। शाहरुख ने इवेंट के दौरान जेफ को डॉन का मशहूर डायलॉग ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन है’ कहने को लगाया।

दरअसल, जेफ बेजोफ मुंबई में गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ अमेजन प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने भारत में अमेजन प्राइम को लेकर बातचीत की। जेफ ने बिजनेस से जुड़े कई अनाउंसमेंट किए। बेजोस ने कहा कि बीते दो साल में भारत में अमेजन प्राइम वीडियो का वॉच टाइम 6 गुना बढ़ गया है और इसीलिए हमने तय किया है हम इस प्लेटफॉर्म पर अपना निवेश दोगुना करने जा रहे हैं।

बात दें, शाहरुख, जोया अख्तर और जेफ बेजोस एक साथ स्टेज शेयर कर रहे थे। बातचीत के दौरान शाहरुख ने अपनी सुपरहिट फिल्म के डायलॉग कहने को कहा। लोगों को बेजोस के अंदाज़ में शाहरुख का डायलॉग बेहद पसंद आया।

इस इवेंट में बॉलीवुड की कई सितारों शामिल हुए थे , जिसमें ए आर रहमान, कमल हासन, विद्या बालन, विवेक ओबेरॉय, फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, रिचा चड्‌ढा, माधवन, विशाल भारद्वाज, कबीर खान आदि का नाम शामिल है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो